Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

'मनमर्जियां' देखने के बाद अमिताभ बच्चन ने नहीं की बेटे से बात, बेटी श्वेता के साथ अभिषेक की कमबैक फिल्म पहुंचे थे देखने

Dainikbhaskar.com | Sep 12, 2018, 11:42 AM IST

विक्की-तापसी की बिग बी ने लेटर लिखकर की तारीफ, अभिषेक को नहीं दिया कोई रिस्पांस

-- पूरी ख़बर पढ़ें --

मुंबई. इस शुक्रवार अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'मनमर्जियां' रिलीज होने जा रही है। रिलीज से पहले अमिताभ बच्चन, बेटी श्वेता नंदा के साथ बेटे की कमबैक फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंचे थे। फिल्म देखने के बाद उन्होंने अभिषेक बच्चन से बात करने से ही मना कर दिया। दरअसल जब अभिषेक ने पिता अमिताभ से पूछा कि उन्हें फिल्म कैसी लगी? तो बिग बी ने इसका जवाब देने से साफ इंकार कर दिया। अमिताभ ने कहा कि वे इसका जवाब बाद में देंगे। ऐसे में बिग बी को अभिषेक की परफॉरमेंस पसंद आई या नहीं ये साफ नहीं हो सका है। हालांकि उन्हें फिल्म में विक्की कौशल और तापसी पन्नू की एक्टिंग जबरदस्त लगी है। यही वजह है कि अमिताभ ने दोनों को हैंडरिटन लेटर और बुके भिजवाकर उनकी तारीफ की है। विक्की ने शेयर किया अमिताभ का लेटर...

- 'संजू' के बाद विक्की कौशल फिल्म 'मनमर्जियां' में दिखेंगे। अमिताभ बच्चन ने एक हैंडरिटन लेटर और बुके भेजकर विक्की कौशल की जमकर तारीफ की है।
- खुद विक्की कौशल ने बिग बी के लेटर और बुके के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, "ये मेरे लिए बहुत मायने रखता है। थैंक यू बच्चन सर आपके हैंडरिटन लेटर और बुके के लिए।"
- ये पहली दफा नहीं है, जब अमिताभ को विक्की का काम पसंद आया हो, बल्कि इससे पहले 'मसान' के बाद भी उनके काम की जमकर तारीफ कर चुके हैं।

अमिताभ के खत को तापसी ने बताया माइलस्टोन
- अमिताभ बच्चन ने 'मनमर्जियां' की अभिनेत्री तापसी पन्नू के काम की तारीफ करते हुए उन्हें भी हैंडरिटन लेटर और बुके भिजवाया है।
- तापसी ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो के साथ लिखा, "आखिरकार.. यह खत। माइलस्टोन मिल गया।" तापसी और अमिताभ साथ में 'पिंक' में काम कर चुके हैं।
- मनमर्जियां को बिग बी की तारीफ ने फिल्म को लेकर उत्सुकता और बढ़ा दी है। फिल्म इसी फ्राइडे रिलीज होने जा रही है।
- बता दें, अमिताभ इसी तरह से एक्टर्स की हौसला बढ़ानेके लिए मशहूर हैं। बिग बी को जब भी किसी का काम पसंद आता है वे उस शख्स को हैंडरिटन लेटर और बुके भिजवाते हैं। इससे पहले बिग बी रणवीर सिंह और राजकुमार राव को भी हैंडरिटन लेटर भेजकर उनके काम की तारीफ कर चुके हैं।