Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

दादी को सताने लगी 33 साल के अर्जुन कपूर की शादी की चिंता, खत भेजा- जल्दी शादी करो

Dainikbhaskar.com | Jun 29, 2018, 04:25 PM IST

अर्जुन कपूर इन दिनों 'नमस्ते इंग्लैंड' और 'संदीप और पिंकी फरार' की शूटिंग में बिजी हैं।

-- पूरी ख़बर पढ़ें --

मुंबई. 33 साल के अर्जुन कपूर की शादी की चिंता उनकी दादी को भी सता रही है। इतनी कि वो उन्हें शादी के लिए धमकियां भी दे रही हैं। दरअसल अर्जुन कपूर के बर्थडे पर उनकी दादी निर्मल कपूर ने उन्हें गिफ्ट के साथ एक चिट्ठी भी भेजी। इसमें लिखा है - खुश रहो और जल्दी शादी करो। इस लेटर की फोटो अब अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है और लिखा है - 'जब आपकी दादी के गिफ्ट के साथ धमकी, रिक्वेस्ट, रिश्वत और आदेश, सब एक साथ हो।'

बता दें, अर्जुन कपूर ने 26 जून को अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। श्रीदेवी की डेथ के बाद अर्जुन ने पहली बार अपना बर्थडे अंशुला के अलावा पिता बोनी कपूर और सौतेली बहनों जाह्नवी-खुशी के साथ सेलिब्रेट किया।

- अर्जुन ने अपनी दादी का लेटर जब सोशल मीडिया पर शेयर किया तो उनके कजिन हर्षवर्धन कपूर ने भी कमेंट किया। हर्षवर्धन ने लिखा- "Another wedding to attend.. damn"।

ऐसा है अर्जुन का मैरिज प्लान
- अर्जुन ने 33वें बर्थडे पर अपने मैरिज प्लान को लेकर मीडिया से बातचीत की थी। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वे आने वाले 2-3 सालों में शादी के बारे में सोचेंगे।
- उन्होंने कहा था, "मुझे लगता है कि मेरी फैमिली लगातार शादियां अटेंड करते-करते थक गई है। पहले मोहित मारवाह और फिर सोनम कपूर। ऐसे में मुझे थोड़े टाइम के बाद शादी करना होगा।"
- अर्जुन आगे कहा था, "अभी छोकरा जवान हुआ है। अभी वैसे भी मेरे दिमाग में शादी का कोई ख्याल नहीं है। मैं इस बात सेखुश हूं कि मेरे आस-पास वाले शादी कर रहे हैं। इसीलिए मुझे अभी 2-3 साल लगेंगे।"
- "शादी के लिए हमें अच्छे से सोच लेना चाहिए। दूसरे शादी कर रहे हैं सिर्फ इसलिए हमें ये डिसीजन नहीं लेना चाहिए। मेरे दोनों कजिन सेटल होना चाहते थे। इन लोगों ने रिलेशनशिप को पूरा टाइम दिया और फिर शादी की, जो सही है।"

- बता दें, अर्जुन इन दिनों 'नमस्ते इंग्लैंड' और'संदीप और पिंकी फरार' की शूटिंग में बिजी हैं।