Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

ट्रेलर/ आयुष्मान के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, इसलिए लोग कह रहे थे उनसे बधाई हो

Dainik Bhaskar | Sep 11, 2018, 10:04 AM IST
-- पूरी ख़बर पढ़ें --

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2018, 10:04 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. कई दिनाें से सोशल मीडिया पर लोग आयुष्मान को बधाईयां दे रहे थे। अब इस खुशखबरी का राज पता चल गया है। कॉमेडी मूवी बधाई हो का ट्रेलर लॉन्च हो गया है, जिसमें ये राज पता चला कि फिल्म में आयुष्मान के पिता फिर से पापा बनने वाले हैं। बधाई हो के ट्रेलर में एक ऐसी कहानी नजर आई, जो एकदम शॉकिंग है। दरअसल दो बच्चों के पिताजितेन्द्र कौशिक यानी गजराज राव एक बार फिर से पापा बनने वाले हैं।उनकी वाइफ प्रियमवदा यानी नीना गुप्ता हैं।

खुश हो या दुखी नकुल की प्रॉब्लम :नकुलयानी आयुष्मान खुराना एक कॉर्पोरेट कंपनी में काम करता है। वह अपने मां-पापा और भाई गुलर (शार्दुल राणा) व दादी (सुरेखा सिकरी) के साथ रहता है।अचानक नकुल के पिता एक हैरान कर देने वाली खबर लाते हैं। वह कहते हैं कि उनकी वाइफ प्रेगनेंट है और इसे सुनकर घरवाले, मोहल्ले वाले हर कोई हैरान हैं। शॉक से ज्यादा नकुल के लिए यह शर्मिंदगी की वजह बन जाती है। वह सोच भी नहीं सकता था किफैमिली में कोई नया सदस्य भी आ सकता है।

लव लाइफ भी होती है डिस्टर्ब : खबर का असर नकुल की गर्लफ्रैंड रिनी (सान्या मल्होत्रा) के साथ उनके रिश्ते पर भी पड़ता है। यह देखना मजेदार होगा कि आयुष्मान किस तरह इस खुशखबरी को डील करेंगे। जितेन्द्र और प्रियमवदा केडायलॉग सुनकहंस-हंसकर लोटपोट होजाएंगे। फिल्म जंगली पिक्चर और क्रोम पिक्चर के प्रोडक्शन में बनी है। डायरेक्टर अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा हैं।