Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जिस रियलिटी शो को रियल मानकर टीवी के सामने जमे रहते हैं दर्शक, उसे Ex-कंटेस्टेंट्स ने ही बताया फर्जी

Bigg Boss के घर की दीवारों के अंदर असल में क्या होता है, 4 Ex-कंटेस्टेंट्स ने खोला राज

DainikBhaskar.com | Sep 13, 2018, 08:19 PM IST

मुंबई। कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' शुरू होने में अब सिर्फ 4 दिन ही बचे हैं। हमेशा विवादों में घिरा रहने वाला यह शो 16 सितंबर से शुरू होने जा रहा है। शो को लेकिर 'बिग बॉस' में पार्टिसिपेट कर चुके कई कंटेस्टेंट पहले भी चौंकाने वाले खुलासे कर चुके हैं। कई कंटेस्टेंट तो यह भी कह चुके हैं कि इसमें जो दिखाया जाता है वो असल में होता ही नहीं है, यह शो पूरी तरह स्क्रिप्टेड होता है। इन्हीं में से एक डियांड्रा सॉरस ने भी अब कुछ ऐसे ही आरोप लगाए हैं। अपना पैसा और वक्त बर्बाद न करें...

 


'बिग बॉस-10' में पार्टिसिपेट कर चुकीं डियांड्रा ने कहा- लोगों को अपना पैसा और वक्त बर्बाद नहीं करना चाहिए। उन्हें मालूम होना चाहिए कि यहां सब कुछ पहले से डिसाइडेड होता है। लोग अपना कीमत वक्त निकालकर इस शो के लिए वोट करते हैं लेकिन उसका कोई फायदा नहीं है। बता दें कि डियांड्रा जब 'बिग बॉस' के घर में थीं तो गौतम गुलाटी के साथ नजदीकियों को लेकर काफी चर्चा में थीं। हालांकि गौतम गुलाटी ने इस तरह की खबरों से इनकार किया था। पिछले दिनों डियांड्रा वेब सीरीज 'लव, लाइफ एंड स्क्रूअप्स' में को-स्टार माही शर्मा को Kiss कर खबरों में आईं थीं।


शो का ज्यादातर हिस्सा एडिटेड होता है - श्वेता तिवारी
'बिग बॉस सीजन 4' की विनर श्वेता तिवारी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था- ''मैं कई बार 'बिग बॉस' नहीं देखती। ईमानदारी से कहूं तो यह शो काफी एंटरटेनिंग है और लोग अक्सर इसके बारे में बात करते हैं कि अब क्या हुआ। लेकिन जब मैं यह शो देखती हूं तो इस पर भरोसा नहीं कर पाती, क्योंकि इसका ज्यादातर हिस्सा एडिटेड होता है।'' श्वेता की बातों से भी ऐसा लगता है कि शो में दर्शकों तक पहुंचने वाला कंटेंट रियल नहीं होता।


हिना खान ने भी कहा था- स्क्रिप्टेड लेकिन वेल एडिटेड...
'बिग बॉस-11' की रनर अप रहीं हिना खान ने भी शो से बाहर आने के बाद कहा था- शो स्क्रिप्टेड होता है, लेकिन हम इसे वेल एडिटेड कहें तो ज्यादा बेहतर होगा। शो पूरी तरह से स्क्रिप्टेड नहीं होता, लेकिन यह काफी बेहतर तरीके से एडिट जरूर होता है। इसे हम ब्रिलियंटली एडिटेड शो भी कह सकते हैं। 


बिग बॉस में मेरी सेक्शुएलिटी को गलत तरीके से दिखाया : आश्का 
बिग बॉस पर फर्जीवाड़े का सबसे बड़ा आरोप 'बिग बॉस सीजन-6' की कंटेस्टेंट आश्का गोराड़िया ने लगाया था। आश्का ने एक इंटरव्यू में कहा था- बिग बॉस में मेरी सेक्शुएलिटी को गलत तरीके से दिखाया गया। शो में एडिटिंग ट्रिक्स के जरिए मुझे जानबूझकर लेस्बियन दिखाने की कोशिश की गई। यह सब मेरे और मेरे पेरेंट्स के लिए काफी एम्बेरेसिंग था। शो के एक सीन में मैं बीमार साथी को एलर्जिक रिएक्शन होने के बाद बाम लगा रही थी, लेकिन एडिटिंग ट्रिक्स से मेरा हाथ उसके ब्लैंकेट (कंबल) के अंदर दिखा दिया जाता है। क्या नेशनल टीवी पर इस तरह की चीजें दिखाना सही है?


शो के लिए सलमान को हर एपिसोड मिल रहे 14 करोड़...
पिछले सीजन्स की तरह ही इस बार भी शो के होस्ट सलमान खान ही हैं। हालांकि सलमान को इस बार पिछले सीजन के मुकाबले कहीं ज्यादा फीस मिल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान इस सीजन में हर एपिसोड के लिए करीब 14 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं।

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें