Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

पटना/ मुख्यमंत्री ने बिहार-नेपाल बस सेवा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया



  • बिहार सरकार की सभी बसें बोधगया से काठमांडू और पटना से जनकपुर रूट पर चलेंगी
  • मुख्यमंत्री ने आधुनिक तकनीक और सुविधाओं से सुसज्जित बसों का निरीक्षण किया
Danik Bhaskar | Sep 11, 2018, 04:58 PM IST

पटना. बिहार से नेपाल के लिए बस सेवा शुरू हो गई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को मुख्यमंत्री सचिवालय स्थित 'संवाद' के सामने से बिहार के रास्ते भारत-नेपाल बस सेवा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। मुख्यमंत्री ने सबसे पहले आधुनिक तकनीक और सुविधाओं से सुसज्जित इन बसों का निरीक्षण किया।

 

बिहार राज्य पथ परिवहन निगम की यह बसें बोधगया से काठमांडू और पटना से जनकपुर आवागमन करेंगी। परिवहन मंत्री संतोष कुमार निराला ने मुख्यमंत्री को बुके और बोधगया टेम्पल मैनेजमेंट कमेटी के सचिव नांग्जे दोरजे व चीफ मोंक चालिंदा ने अंगवस्त्र भेंटकर उनका अभिनंदन किया इस अवसर पर बिहार और नेपाल के कलाकारों ने मुख्यमंत्री के समक्ष लोक कला का प्रदर्शन किया।

 

परिवहन मंत्री संतोष निराला और परिवहन विभाग के सचिव संजय अग्रवाल ने मुख्यमंत्री को स्मृति चिन्ह (पशुपतिनाथ मंदिर) भेंट की।

 

इस मौके पर बिहार राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकार के सदस्य उदय कान्त मिश्र, मुख्य सचिव दीपक कुमार, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव चंचल कुमार, मुख्यमंत्री के सचिव मनीष कुमार वर्मा, निदेशक सूचना जन-सम्पर्क अनुपम कुमार, जिलाधिकारी कुमार रवि, बोधगया से आए बौद्ध भिक्षु, नेपाली प्रतिनिधिमंडल और परिवहन विभाग के अधिकारीगण उपस्थित थे।

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें