Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जबरन रिलेशन/ 32 साल की सरकारी टीचर ब्यूटी पार्लर में बन रही थी दुल्हन, 21 साल का दूल्हा भागा



आपत्तिजनक फोटो पेश करने के बावजूद पुलिस ने नहीं माना कि जबरदस्ती का है मामला

Danik Bhaskar | Sep 12, 2018, 03:01 AM IST

जालंधर | सिटी की 32 साल की सरकारी टीचर दुल्हन बनने के लिए ब्यूटी पार्लर में तैयार होने गई थी कि 21 साल का बॉय फ्रेंड मैरिज से पहले ही भाग गया। आरोप है कि बॉय फ्रेंड जसबीर सिंह मैरिज करने की बात कहकर रिलेशन बनता रहा। टीचर की शिकायत पर जसबीर सिंह के खिलाफ  थाना नई बारादरी की पुलिस ने आईपीसी की धारा 417, 500, 506, 509 और 120बी के तहत केस दर्ज किया है।

 

बेटे को भगाने की साजिश में पिता को भी बनाया आरोपी

जसबीर को भगाने की साजिश में उसके पिता लखबीर सिंह को भी आरोपी बनाया गया है। टीचर ने रेप की शिकायत करके दोनों के आपत्तिजनक फोटो पेश किए थे, मगर पुलिस ने इसे रेप नहीं माना है। सीपी को दी शिकायत में सरकारी टीचर ने कहा था कि आरोपी जसबीर ने शादी का झांसा देकर उससे धोखा किया है।

 

धोखा देकर दुबई चला गया जसबीर...दोनों की दोस्ती हुई तो वह 30 साल की थी और जसबीर 18 साल का। टीचर का कहना है कि जसबीर के साथ वह नामदेव चौक के पास स्थित एक होटल में रुकी थी। यहां पर जसबीर ने उससे रिलेशन बनाए थे और कहा था कि वह जल्द शादी कर लेगा। वह उसके झांसे में आ गई थी। इस दौरान जसबीर दुबई चला गया था। टीचर ने जब जसबीर के पिता से बात की तो उन्होंने भी धमकाना शुरू कर दिया। किसी तरह दुबई से जसबीर को बुलाया गया था। दोनों ने चंडीगढ़ में कोर्ट मैरिज करनी थी। इसलिए दोनों चंडीगढ़ चले गए थे। टीचर दुल्हन बनने के लिए ब्यूटी पार्लर में गई थी। जब वह दुल्हन बन कर लौटी तो जसबीर गायब मिला और उसका फोन बंद आने लगा।

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें