Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

1 रात का किराया है 5 लाख रु., नॉर्मल रूम की बुकिंग 30 हजार रु. से शुरू

बिल्डिंग का बाहरी आर्किट्रेक्चर जहां अंग्रेजों के जमाने के आर्किट्रेक्चर की याद दिलाता है

dainikbhaskar.com | Jun 11, 2018, 01:07 PM IST

न्यूज डेस्क। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और नॉर्थ कोरियाई तानाशाह किम जोंग-उन के बीच 12 जून को मुलाकात सिंगापुर के दक्षिण में स्थित सेंटोसा आइलैंड के फाइव स्टार होटल 'कपेला' में होगी। यह होटल सिंगापुर के सबसे खूबसूरत और स्पेशियस होटलों में से एक है।

 

इसकी बिल्डिंग का बाहरी आर्किट्रेक्चर जहां अंग्रेजों के जमाने के आर्किट्रेक्चर की याद दिलाता है तो वहीं अंदर से यह मॉडर्न लुक लिए हुए है। 30 एकड़ में फैले इस होटल का पूरा एरिया ग्रीनरी से भरा हुआ है। होटल के बेक्यार्ड में साउथ-चाइना समुद्र है। दोनों नेताओं की सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। सिर्फ सुरक्षा के लिए 50 करोड़ से ज्यादा का खर्च किया जा रहा है। 

 

3 आउटडोर पूल्स के साथ ही मल्टीपल अवॉर्ड विनिंग स्पा
होटल में पहुंचने में दिक्कत न हो इसलिए एक पर्सनल असिस्टेंट गेस्ट के कॉन्टैक्ट में रहता है। इसमें 3 आउटडोर पूल्स के साथ ही मल्टीपल अवॉर्ड विनिंग स्पा हैं। सभी रूम में वाईफाई के साथ ही गार्डन और समुद्र का व्यू देखने को मिलता है। रूम में रिफ्रेशमेंट जैसे जूस, सॉफ्ट ड्रिंक, वाटर बॉटल फ्री में अवेलेबल करवाई जाती हैं। 

 

यहां ठहरने वाले गेस्ट को सेंटोसा आइलैंड में फ्री एंट्री मिलती है। सिंगापुर के यूनिवर्सल स्टूडियोज से इसका डिस्टेंस सिर्फ 15 मिनट का है। वहीं चांगी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से इसकी दूरी 45 मिनट है। डाइनिंग 24 घंटे ओपन होती है। होटल के रेस्टोरेंट में द नोल्स में लोकल के साथ ही इंटरनेशनल डिशेस का लुत्फ उठाया जा सकता है।

 

केसिया में चाइनीज फूड अवेलेबल करवाया जाता है। आप यहां डबल रूम विथ गार्डन व्यू, प्रिमियन रूम विथ गार्डन व्यू, प्रिमियर डबल रूम विथ सी व्यू, सेंटोसा सुईट, कपेला सुईट, वन बेडरूम विला, टू बेडरूम गार्डन विला, थ्री बेडरूम सुईट, मेनर, वन बेड रूम विला विथ प्राइवेट पूल तक बुक कर सकते हैं।कलोनिअल मेनर (3 बेडरूम) का एक रात का चार्ज 5 लाख 29562 रुपए तक है। इसमें फैमिली रूम, गार्डन व्यू, फ्लैट स्क्रीन टीवी, प्राइवेट पूल जैसी तमाम फेसिलिटी मिलती हैं।

 

क्या है यहां खास
- होटल में 112 रूम्स हैं। यहां ठहरने का एक रात का किराया 30 हजार से 50 हजार रुपए के बीच है। 
- इसमें रिजॉर्ट क्लब्स, रूम डाइनिंग, लॉन्ड्री सर्विसेज जैसी सर्विसेज शामिल होती हैं। साथ ही प्राइवेट पूल में एंजॉय भी आप कर सकते हैं। 

- कम पैसों में ठहरना चाहते हैं तब भी यह होटल बेस्ट है। करीब 34 रूम यहां अफोर्डेबल प्राइस में अवेलेबल हैं। 
- कपेला होटल सिंगापुर के सबसे ज्यादा स्पेशियस होटल्स में से एक है। 30 एकड़ एरिया में फैले इस इस होटल में कई ब्यूटीफुल लैंडस्केप आपको देखने को मिलेंगे। 

- रूम, सुईट के साथ ही विला में भी यहां गेस्ट को ठहराया जाता है। हर विला में प्राइवेट पूल, आडटडोर शॉवर्स के साथ ही बाथटब भी हैं, जो अल्टीमेट एक्सपीरियंस देते हैं। 

- होटल की बिल्डिंग की बाहरी बनावट अंग्रेजों के जमाने की आर्किट्रेक्चर की याद दिलाती है, वहीं अंदर से यह काफी मॉर्डन है। 
- होटल के रेस्टोरेंट The Knolls में आप मेडिटरेनीअन डाइनिंग को एंजॉय कर सकते हैं। वहीं Cassia एक मॉडर्न चाइनीज रेस्टोरेंट है।

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें