Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जोगी कांग्रेस के यूथ विंग के प्रमुख ने पार्टी छोड़ थामा कांग्रेस का हाथ, कहा- जोगी ने पार्टी बीजेपी के फायदे लिए बनाई है

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल के जन्मदिन पर गुरुवार को जोगी कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है

dainikbhaskar.com | Aug 23, 2018, 06:52 PM IST

रायपुर। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल के जन्मदिन पर गुरुवार को जोगी कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। जोगी कांग्रेस के यूथ विंग के प्रमुख विनोद तिवारी ने आज उनका साथ छोड़ कर वापस कांग्रेस का दामन थाम लिया है। आगामी विधानसभा के मद्देनजर जोगी कांग्रेस के लिए गुरुवार का दिन काफी अहम है। जोगी ने आज से पूरे प्रदेश में विजय यात्रा प्रारंभ की है। ऐसे में पार्टी के एक जिम्मेदार का साथ छोड़ देना उनके लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। 

 

विनोद तिवारी ने कहा कि बीजेपी से सिर्फ कांग्रेस ही मुकाबला कर सकती है। इसलिए उन्होंने जोगी कांग्रेस छोड़ने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि यदि इस चुनाव में जोगी कांग्रेस मैदान में रहती है तो इसका सीधा लाभ बीजेपी को मिलेगा। इसलिए उन्होंने बीजेपी को उखाड़ फेंकने के लिए फिर से घर वापसी की है। भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस में विनोद की वापसी से पार्टी को नई ऊर्जा मिलेगी। युवाओं की ताकत से पार्टी पूरी दमदारी के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी। विनोद ने ऐसे समय में पार्टी हित में निर्णय लेकर पार्टी छोड़कर गए कार्यकर्ताओं के लिए भी संदेश दिया है। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव, केंद्रीय मंत्री चरणदास महंत समेत सभी नेताओं ने विनोद तिवारी का कांग्रेस परिवार की ओर से स्वागत किया।

 

जोगी ने बीजेपी को फायदा देने के लिए पार्टी बनाई है

कांग्रेस में प्रवेश के मौके पर विनोद तिवारी ने कहा कि वह लगातार 18 से 20 सालों से सक्रिय राजनीति में हैं। वह भावना में बहकर अजीत जोगी के साथ चले गए थे, लेकिन उन्होंने ने पार्टी भाजपा के फायदे के लिए बनाया है। उनका मुख्य उद्देश्य भाजपा के साथ मिलकर कांग्रेस को नुकसान पहुंचाने का था जिससे उनके करीब सभी समर्थक व्यथित हैं। 

 

कंटेंट : कौशल स्वर्णबेर 

फोटो : राकेश पांडेय 

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें