Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

आरोप/ बिहार में हर भ्रष्टाचार के लिए मुख्यमंत्री जिम्मेदार: तेजस्वी

Dainik Bhaskar | Sep 12, 2018, 05:39 PM IST
-- पूरी ख़बर पढ़ें --

  • तेजस्वी ने कहा कि बक्सर में बच्चों की मौत मामले सरकार जवाब दे
  • बढ़ते अपराध पर तेजस्वी ने कहा कि बिहार मॉब लिंचिंग का हब बन गया है

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 05:39 PM IST

पटना. नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने 3 सितंबर को बक्सर में भूख से बच्चों की मौत का मामला उठाया। तेजस्वी ने कहा कि बिहार में हर भ्रष्टाचार के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिम्मेदार है। सीएम के नाक के नीचे इतने अपराध हो रहे हैं लेकिन वे कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। तेजस्वी बुधवार को पत्रकारों से बात कर रहे थे।

भूख से मौत मामले में जवाब दे सरकार
तेजस्वी ने कहा कि बक्सर में भूख से बच्चों की मौत के मामले को प्रशासन लगातार दबाता रहा। बच्चों की मां लगातार यह कह रही थी मेरे बच्चे भूख से तड़प-तड़प कर मर गए। अगर प्रशासन यह कह रहा है कि भूख से मौत नहीं हुई तो अगले दिन 20 किलो गेहूं और चावल परिवार को क्यों दिया गया। इस बात से यह साबित होता है कि घर में भोजन नहीं था और इस वजह से बच्चों की जान चली गई। सरकार इस पर चुप क्यों है।

नैतिकता खो चुके सीएम नीतीश
तेजस्वी ने प्रदेश में बढ़ते अपराध का भी मुद्दा उठाया। तेजस्वी ने कहा कि जिस तरह से मॉब लिंचिंग की घटनाएं सामने आ रही है उससे लगता है कि बिहार मॉब लिंचिंग का हब बन गया है। अपराधी घटनाओं को अंजाम देकर बेखौफ घूम रहे हैं और उस पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। तेजस्वी ने कहा कि नैतिकता की दुहाई देने वाले नीतीश कुमार अपनी नैतिकता खो चुके हैं।