--Advertisement--

सियासत/ कांग्रेस दावेदारों ने पहले पूजे गणेश, फिर संकल्प लिया; नहीं करेंगे क्लेश



क्षेत्र 1 के कांग्रेस नेता बोले- टिकट किसी को मिले, हम एकजुट रहेंगे

Danik Bhaskar | Sep 12, 2018, 02:45 AM IST

इंदौर. विधानसभा क्षेत्र-1 में कांग्रेस के दावेदार और कार्यकर्ताओं ने बड़ा गणपति मंदिर में आरती की। फिर सभी दावेदारोंं ने गणेशजी के सामने संकल्प लिया कि टिकट किसी को भी मिले, सब एकजुट होकर काम करेंगे और कांग्रेस को जितवाएंगे। इसके बाद नेताओं ने पुराने कार्यकर्ताओं से संपर्क किया।

 

अगले चरण में वार्डवार जनसंपर्क शुरू किया जाएगा। मंगलवार को विधानसभा क्षेत्र-1 के प्रभारी अनिल शुक्ला की मौजूदगी में दावेदार संजय शुक्ला, गोलू अग्निहोत्री, गजेंद्र वर्मा, दीपू यादव, अनुरोध जैन, प्रेम खड़ायता आदि ने आरती की। पं. कृपाशंकर शुक्ला सहित अन्य कांग्रेस नेता भी मौजूद थे। आरती के बाद नेता पुराने कार्यकर्ता पं. उमाशंकर अवस्थी के घर जाकर मुलाकात की। शुक्ला ने बताया यह अभियान जारी रहेगा।

 

कमलनाथ 16 को आएंगे : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ 16 सितंबर को देपालपुर और इंदौर आएंगे। देपालपुर में सभा के बाद इंदौर आएंगे। यहां सैयदना साहब से मिलेंगे। शाम को व्यापारी और उद्योगपतियों की बैठक में शामिल होंगे। कार्यकारी अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार कमलनाथ इंदौर आ रहे हैं। शहर कांग्रेस कमेटी की बैठक 14 सितंबर को गांधीभवन में होगी।

 

सिंधिया इंदौर आकर ओंकारेश्वर गए : सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार को इंदौर आए। शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद टंडन के घर पहुंचे और उनकी तबीयत  के बारे में जाना। इसके बाद ओंकारेश्वर के लिए रवाना हो गए। तुलसी सिलावट, राजू सिंह चौहान, मोहन सेंगर और शैलेष गर्ग साथ में थे।

--Advertisement--

टॉप न्यूज़और देखें

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

--Advertisement--

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें