Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

कर्क राशिफल, 12 Sep 2018: जानिए आपकी राशि के लिए कैसी है सूर्य-चंद्रमा की स्थिति

जीवनमंत्र डेस्क | Sep 12, 2018, 11:25 AM IST

Cancer Horoscope (कर्क राशिफल) | Aaj Ka Kark Rashifal: आज 12 Sep 2018 को आपके जीवन में क्या है पॉजिटिव, क्या है नेगेटिव जानें यहाँ

-- पूरी ख़बर पढ़ें --

12 Sep 2018, कर्क राशिफल | Aaj ka Kark rashifal: कर्क राशि वालों आपकी राशि का स्वामी चंद्रमा है और उसकी कलाओं की तरह ही आपका मूड भी जल्दी-जल्दी बदलता रहता है। इसलिए आज आपको इस मामले में सावधान रहना होगा। आज कैसी है सूर्य चंद्रमा की स्थिति, किन मामलों में आपको सफलता मिल सकती है और किन मामलों में आपको संभलकर रहने की जरुरत है पढ़ें विस्तार से दैनिक भास्कर के इस पेज पर।

पॉजिटिव आजआप बेहद व्यावहारिक रहेंगे। कुछ खास लोगों का ध्यान आप पर और आपके कामकाज पर रहेगा। बड़े फैसले भरोसेमंद लोगों की सलाह लेकर ही करें। सोच विचार करके ही आगे बढ़ें। रिश्तों की कोई अनबन सुलझ भी सकती है। निवेश या खरीददारी का फैसला पूरी पड़ताल के बाद ही करें। आप अपनी बातचीत की शैली से किसी को भी सहमत कर सकते हैं। किए गए कामों से आपको पूरा फायदा मिल सकता है और सफलता भी मिलेगी। मेहनत करनी पड़ेगी। धैर्य और संयम रखें। परिवार की परेशानियां भी खत्म हो सकती है। आज किन मामलों में कर्क राशि वालों को संभलकर रहना होगा कुछ लोग आपकी बुराई करेंगे और आपके कामकाज में कमी निकालने की कोशिश कर सकते हैं। इस बात का ध्यान रखें कि आपके काम में कहीं कोई गलती न हो। कोई गलत फैसला भी आज होने की संभावना बन रही है। ज्यादा पैसा भी खर्चा हो सकता है। सावधान रहें।

जानिए कर्क राशि वाले क्या करें और क्या नहीं किसी ब्राह्मण कोजनेऊदान दें।

कुछ ऐसी रहेगी आज कर्क राशि वालों की लव लाइफ जीवनसाथी से आज आपको गिफ्ट मिल सकता है। प्रेम संबंध मजबूत होंगे। नौकरी, बिजनेस और करियर के लिए कुछ ऐसा रहेगा कर्क राशि वालों का दिन कार्यक्षेत्र में कामकाज ज्यादा हो सकता है। बिजनेस में पिता से सहयोग मिलने के योग हैं। स्टूडेंट्स के लिए मेहनत वाला समय है। सेहत के मामले में कुछ ऐसा रहेगा आपका दिन पेट दर्द से आपकी परेशानी बढ़ सकती है। आलस्य और थकान भी हो सकती है। भोजन में सावधानी रखें।

Recommended