Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

वृश्चिक राशि 12 Sep 2018: जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन

जीवनमंत्र डेस्क | Sep 12, 2018, 11:25 AM IST

Today Scorpius Horoscope (वृश्चिक राशिफल) | Vrishchik Rashifal: वृश्चिक राशि वालों के लिए कैसी है ग्रहों की स्थिति, आज धन लाभ के योग है या नहीं जानें यहाँ

-- पूरी ख़बर पढ़ें --

वृश्चिक राशि, 12 Sep 2018 | Aaj ka Vrishchik rashifal: वृश्चिक राशि वालों आज आप समय को मेनेज कर के चलें। आज आप पूरा ध्यान अपने काम रखने की कोशिश में रहेंगे। आज आप समय और मौको का फायदा उठाने की पूरी कोशिश करेंगे और पुराने नुकसान को फायदे में बदलने की कोशिश भी करेंगे। जानें लव, हेल्थ और करियर के क्षेत्र में कैसा रहेगा आज आपका दिन पढ़ें विस्तार से।

पॉजिटिव रोजमर्रा के और जरूरी काम आज ही निपटा लें तो आपके लिए अच्छा रहेगा। चंद्रमा गोचर कुंडली के लाभ भाव में रहेगा। जिससे आपकी इनकम बढ़ने के योग हैं। कामकाज के सिलसिले में या ऑफिस में अचानक किसी घटनाक्रम के कारण यात्रा के योग बन रहे हैं। कुछ नया सीखने का भी मौका आपको मिल सकता है। पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। लोगों से मदद मिलेगी। जरूरतमंद लोगों की मदद कर दें। पैसे और महत्वपूर्ण कागजात संभाल कर रखें। सेहत का ध्यान रखें। संपत्ति संबंधी कामों के लिए भी दिन अनुकूल हो सकता है।

आज किन मामलों में वृश्चिक राशि वालों को संभलकर रहना होगा यारीदोस्ती में ज्यादा समय खराब न करें। आपको सावधान रहना होगा। अपने राज किसी से शेयर न करें। कोई ऐसा काम भी शुरू न करें, जिसके लिए बड़े स्तर पर कर्जा लेना पड़े। आज आपको फालतू विवादों से दूर रहने की कोशिश करनी होगी। कर्जा लेने की कोशिश कर रहे हैं, तो न लें। कोई पुराना रोग भी आपकी परेशानी बढ़ा सकता है। जोड़ों का दर्द और वायु रोग हो सकते हैं। जानिए वृश्चिक राशि वाले क्या करें और क्या नहीं ऑफिस या गाड़ी पर अपनी सीट पर लाल कपड़ा रखकर बैठें।

कुछ ऐसी रहेगी आज वृश्चिक राशि वालों की लव लाइफ जीवनसाथी आपकी मदद कर सकता है। पार्टनर से अपने मन की बातें शेयर करें। नौकरी, बिजनेस और करियर के लिए कुछ ऐसा रहेगा वृश्चिक राशि वालों का दिन आज आपकोसमस्याओं से मुक्ति मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में समय आपके फेवर का हो सकता है। स्टूडेंट्स की टेंशन भी आज बढ़ सकती है। आपका कॉन्फिडेंस भी कम हो सकता है।

सेहत के मामले में कुछ ऐसा रहेगा आपका दिन थकान और आलस बढ़ सकता है। मानसिक तनाव से परेशानी हो सकती है।