Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

आपकी राशि पर है शनि की टेढ़ी नजर, संभलकर रहें उलझ सकता है आपका पैसा

कन्या राशिफल, 12 Sep 2018 (कन्या राशिफल) | Kanya Rashi: आज कन्या राशि वालों के जीवन में क्या अच्छा हो सकता है और किन मामलों में आपको संभलकर रहने की जरुरत है

जीवनमंत्र डेस्क | Sep 12, 2018, 11:34 AM IST

आज का कन्या राशिफल (12 Sep 2018) | Aaj ka Kanya rashifal: कन्या राशि वालों किसी का दिल दुखाना आपके स्वभाव में नहीं है लेकिन आज आपकी कोई बात किसी इंसान को बुरी भी लग सकती है। आज आप ईमानदारी से काम निपटाएंगे। आज आपके जीवन में क्या है पॉजिटिव और क्या है नेगेटिव पढ़ें विस्तार से दैनिक भास्कर के इस पेज पर।

पॉजिटिव  सफलता के लिहाज से कन्या राशि वालों के लिए दिन ठीकठाक रहेगा। कोई नया काम शुरू करने और समस्याओं को सुलझाने के लिहाज से दिन अच्छा है। नई नौकरी के ऑफर मिलें, तो उस पर पूरी तरह व्यावहारिक ढंग से विचार करना होगा। बिगड़े काम बनाने में पूरी ताकत लगाने का समय है। गर्मजोशी, मेहनत और कॉन्फिडेंस के साथ काम करें। बिगड़े संबंध भी सुधर सकते हैं। 

नेगेटिव  आराम करने के लिए समय नहीं मिल सकेगा। किसी काम के लिए आप कुछ ज्यादा ही जिद कर सकते हैं। इससे आपके काम भी बिगड़ सकते हैं। प्रेमी पर भी पैसा खर्चा हो सकता है। अपने मन की बात कहने में आपको हिचकिचाहट हो सकती है। आपको सावधानी रखनी होगी। कोई आपको भड़काने की कोशिश भी कर सकता है। आपको मानसिक अस्थिरता से बचना होगा। डिस्टर्ब हुए बिना काम समय पर करने की कोशिश करें।

  जानिए कन्या राशि वाले क्या करें और क्या नहीं पीपल के पेड़ में जल चढ़ाएं और घी का दीपक लगाएं।

कुछ ऐसी रहेगी आज कन्या राशि वालों की लव लाइफ पार्टनर का मूड ठीक नही रहेगा। अनबन हो सकती है।करियर  खर्चा बढ़ सकता है। जॉब और बिजनेस में पैसा उलझ भी सकता है। स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा है।हेल्थ गले के रोग हो सकते हैं। किसी तरह का इन्फेक्शन भी हो सकता है।

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें