Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

सलमान की फिल्म के लिए टाइगर की गर्लफ्रेंड कर रहीं मेहनत, सर्कस में ले रही हैरतअंगेज स्टंट करने की ट्रेनिंग

DainikBhaskar.com | Jun 30, 2018, 02:22 PM IST

दिशा पटानी को साउथ की मेगा बजट फिल्म 'संघमित्रा' के लिए साइन किया गया है

-- पूरी ख़बर पढ़ें --

मुंबई.दिशा पाटनी अपनी अगली फिल्म 'भारत' के लिए खूब मेहनत कर रही हैं। दिशा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो शानदार जंप लगाती दिख रही हैं। फिल्म 'भारत' में दिशा का किरदार ट्रैपीज आर्टिस्ट का है। फिल्म में दिशा को कई हैरतअंगेज स्टंट्स करने हैं और आग के साथ करतब भी दिखाना है। खबर है कि दिशा को और परफेक्ट ट्रेनिंग देने के लिए इंटरनेशनल लेवल के ट्रैपीज आर्टिस्ट अली को बुलाया जा रहा है। वे 14 जुलाई से दिशा को ट्रेनिंग देना शुरू करेंगे। दिशा की ट्रेनिंग दो हफ्ते चलेगी और हर दिन 6 घंटे ट्रेनिंग सेशन होगा। कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिंदी रीमेक है फिल्म 'भारत'। 20 जुलाई से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग...

- सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म 'भारत' की शूटिंग 20 जुलाई से शुरू होगी। फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में सलमान, प्रियंका और दिशा के अलावा तब्बू, सुनील ग्रोवर और आसिफ शेख भी काम कर रहे हैं।

- दिशा पटानी को साउथ की मेगा बजट फिल्म 'संघमित्रा' के लिए भी साइन किया गया है। इस फिल्म से वे साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी। फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होगी। फिल्म के डायरेक्टर सुन्दर सी हैं। 'संघमित्रा' एक योद्धा राजकुमारी की कहानी है। खबरों की मानें इस फिल्म का बजट करीब 350 करोड़ रुपए है।

Recommended