Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

दो कोच की मस्ती में स्टूडेंट की आंख पर लगा बेट, नजर हुई धुंधली

डॉक्टर ने जांच कर बताया कि क्रिश की आंख की पुतली को नुकसान हुआ है।

10 वर्षीय क्रिश बांगा
Dainikbhaskar.com | Aug 31, 2018, 06:23 PM IST

अहमदाबाद। शहर के बाेपल इलाके में स्थित एक्सेल स्पोर्ट्स एकडमी में दो कोच की मस्ती के दौरान कोचिंग के लिए आए 10 साल के स्टूडेंट की आंख पर बेट लग गया। जिससे उसकी आंख की रोशन धुंधली हो गई। इसके अलावा आंख के नीचे की हड्डी भी टूट गई। इसके बाद दोनों ने लापरवाही बताते हुए उसे हास्पिटल भी नहीं पहुंचाया। पिता ने थाने में की शिकायत…

 

दस वर्षीय क्रिश बांगा करीब के घुमा गांव के पास स्थित लालगेबी आश्रम के पास इस्कॉन ग्रीन में पिता अमितभाई बांगा और मां के साथ रहता है। अमितभाई की सीटीएम इलाके में देवराज इंजीनियरिंग नाम से एक कंपनी है। क्रिश साऊथ बोपल में एक्सेल स्पोर्ट्स एकेडमी में डेढ़ महीने से कोचिंग के लिए जा रहा था। एक अगस्त को क्रिश कोचिंग के लिए गया था। शाम के समय कोचिंग क्लास से किसी ने अमित भाई को फोन पर कहा कि क्रिकेट खेलते समय आपके बेटे को आंख के नीचे चोट लगी है। सूचना पाकर क्रिश की मां तुरंत एकेडमी पहुंची। वहां उसने देखा कि क्रिश की दाईं आंख के नीचे चोट लगी है। तब क्रिश ने मां को बताया कि दो कोच आपस में मस्ती कर रहे थे, इस दौरान उनका बेट मेरी आंख पर लग गया, जिससे यह चोट आई।

 

आंख की पुतली को हुआ नुकसान

जब क्रिश को बेट से चोट लगी, तब 40 मिनट तक किसी भी कोच ने किसी को भी कुछ नहीं बताया। वे क्रिश को इलाज के लिए भी अस्पताल नहीं ले गए। उसकी मां उसे अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर ने जांच कर बताया कि क्रिश की आंख की पुतली को नुकसान हुआ है। आंख के नीचे की हड्डी में फ्रेक्चर आया है। जिससे क्रिश को धुंधला दिखना शुरू हो गया है।

 

कोच वत्सल भट्ट और अन्य के खिलाफ शिकायत

पिता ने बोपल थाने पर कोच वत्सल भट्ट और एक अन्य कोच के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है। इससे पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। अमित बांगा ने बेटे के इलाज और पत्नी की बीमारी के चलते इस घटना की शिकायत एक महीने बाद की है।

 

 

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें