Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

वेब सीरीज में सब कुछ दिखाया जा रहा है क्योंकि वहां सेंसरशिप नहीं है

सलमान खान जल्द शुरू होने वाले रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' होस्ट करते हुए नजर आएंगे।

bhaskar.com | Sep 06, 2018, 01:34 PM IST

ऐ सा लगता है कि सलमान खान अभी तक प्रियंका चोपड़ा से नाराज हैं। उनका फिल्म 'भारत' को अचानक छोड़ देना सलमान को मन ही मन चुभ रहा है। बिग बॉस 12 के प्रीमियर लॉन्च इवेंट पर जब कॉमेडियन भारती सिंह स्टेज पर आईं तो सलमान से रहा नहीं गया। वे बोले कि 'भारत' में प्रियंका चोपड़ा नहीं हैं और यहां भारती हैं। समझने वालों के लिए सलमान का यह इशारा ही काफी था। हालांकि बाद में उन्होंने कहा 'मैं बिल्कुल भी नाराज नहीं हूं। हां, प्रियंका इस फिल्म में होती तो मुझे बहुत खुशी होती। प्रियंका बहुत अच्छी हैं क्योंकि उन्होंने शूटिंग शुरू होने के चार दिन पहले ही हमें बता दिया कि वे इस फिल्म को छोड़ रही हैं। अब खुश हूं कि कटरीना कैफ इससे जुड़ी। फिल्म के लिए हमारी पहली चॉइस कटरीना ही थीं।' 
ट्वीट करता हूं लेकिन सोशल मीडिया से नफरत है... 
ट्विटर अकाउंट यूज करता हूं और ट्वीट भी करता हूं पर कभी फीडबैक नहीं पढ़ता। मुझे लगता है कि लोग इस प्लेटफार्म पर अपनी फ्रस्ट्रेशन निकालते हैं। इसके अलावा मुझे समझ नहीं आता कि मैं, शाहरुख खान, कटरीना कैफ और कई अन्य सेलेब्रिटीज रियल आइडेंटिटी के साथ इस प्लेटफॉर्म पर आए हैं तो फिर क्यों लोग हमारे फेक अकाउंट बना रहे हैं। इस वजह से मुझे सोशल मीडिया से नफरत है। 
वेब सीरीज थोड़ी खतरनाक हैं 
वेब सीरीज में सब कुछ दिखाया जा रहा है, क्योंकि इसमें कोई सेंसरशिप नहीं है। वहीं हम अपनी फिल्म में थोड़ा भी कुछ करं तो हमें सर्टिफिकेट मिल जाता है। सोशल मीडिया पर लगभग 18 करोड़ लोग हैं, जिनमें से करीब 4 करोड़ लोग हमारी फिल्म देखते हैं। सेंसरशिप के मामले में कुछ किया जाना चाहिए। यह बेहद खतरनाक है। 


रियल जेल से भी डरावना है 
'बिग बॉस' का घर 
साल दर साल यह शो मेरे लिए चैलेंज बनता जा रहा है। इससे पहले शो में पार्टिसिपेट करने वाले लोग बहुत अच्छे थे। लेकिन अब, कई लोग बस पब्लिसिटी के लिए आते हैं। मेरे लिए यह तय करना मुश्किल हो जाता है कि कौन सही है और कौन गलत। जॉब सर्च करने वालों के लिए यह प्लेटफॉर्म अच्छा है। हालांकि, इस शो को होस्ट करना मुश्किल है क्योंकि इसमें कोई स्क्रिप्ट नहीं है। मैं रियल जेल में भी रहा हूं, लेकिन 'बिग बॉस' का घर उससे ज्यादा डरावना है। 
'हर एक्टर चाहता है कि उसका हर शो या फिल्म हिट हो लेकिन कभी-कभी ऐसा नहीं हो पाता है। कॅरिअर में उतार-चढ़ाव तो लगा ही रहता है।' 
Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें