Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

बैतूल/ फुटवियर गोदाम में भीषण आग; 15 घंटे मशक्कत, 200 टैंकर पानी डालने के बाद बुझी आग

Dainik Bhaskar | Sep 12, 2018, 04:38 PM IST
-- पूरी ख़बर पढ़ें --

  • एजेंसी संचालक को आग से 60 लाख रुपए का नुकसान, पुलिस प्रशासन का आकलन जारी

Advertisement
  • अागे बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की 200 से ज्यादा गाड़िया पहंचीं 

    जिले के आमला, सारणी, मुलताई, आठनेर और बैतूल से एयर फोर्स की छह दमकलों से 200 से ज्यादा बार पानी की बौछारों से भी आग बुझ नही सकी। जिसके बाद मौके पर बुलाई गई क्रेन की मदद से गोदाम की टीन से बनी दीवारों को ढहा दिया गया। ये इलाका गंज के व्यावसायिक क्षेत्र से सटा हुआ। जहां आग लगी उसके बाजू में होटल ग्रैंड सन नाम की एक लाज भी है। जबकि इसी से सटा अनाज का गोदाम भी है। आग के भड़कने से आसपास अफरातफरी मच गई। 
     

    Advertisement

  • रात को 10.30 बजे लगी आग, 60 लाख का नुकसान

    एजेंसी जिले में फुटवियर की होलसेल सप्लाई की बड़ी एजेंसी मानी जाती है। एक अनुमान के मुताबिक इस आग से करीब 60 लाख रुपये के फुटवियर और सम्पत्ति का नुकसान हुआ है। गंज थाना की टीआई  सीमा राय ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है, लेकिन पूरी तरह नही बुझाया जा सका है। अब भी आग के दस प्रतिशत हिस्से पर काबू करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने बताया कि प्लास्टिक की वजह से आग बार बार भड़क रही है। 

  • नुकसान का आकलन करने में जुटा बैतूल प्रशासन

    जानकारी के मुताबिक, गंज की आहूजा फुटवियर एजेंसी के तीन मंजिला गोदाम और दुकान में लाखों रुपये के जूते चप्पल रखे हुए थे। आग का पता रात करीब साढ़े दस बजे दुकान से उठने वाले धुंए से चला जिसके बाद मौके पर फायर ब्रिगेड बुलवाई गयीं। शुरुआत में घंटो की मशक्कत के बाद भी आग पर काबू नही पाया जा सका। हालांकि दो थाना क्षेत्रों के पुलिस कर्मी आग बुझाने से लेकर भीड़ को नियंत्रित करने में जुटे रहे।

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Recommended

Advertisement