--Advertisement--

शाहजहांपुर: कवाड़ियों ने गोमांस के शक में ट्रक में लगाई आग, ट्रक से जानवरों की पूंछ बरामद

गुस्साए कांवड़ियों ने ट्रक ड्राइवर और कंडक्टर को जमकर पीटा

DainikBhaskar.com | Aug 20, 2018, 06:30 PM IST

शाहजहांपुर.  जिले में सोमवार सुबह थाना कलान के पटना देवकली मंदिर के पास कांवड़ियों ने एक ट्रक मे आग लगा दी। बताया जा रहा है कि ट्रक मंदिर के पास से गुजर रहा था। ट्रक से काफी तेज दुर्गंध आ रही थी। कांवड़ियों को गोमांस का शक हुआ। उन्होंने ट्रक रोकने की कोशिश की। हालांकि ट्रक ड्राइवर ने ट्रक की रफ्तार बढ़ा दी। इससे ट्रक पलट गया। ट्रक से बड़ी संख्या में भैंस की पूंछे जमीन पर गिर पड़ी। ये देखकर गुस्साए कांवड़ियों ने ट्रक ड्राइवर और कंडक्टर को जमकर पीटा उसके बाद ट्रक को आग के हवाले कर दिया।

भारी वाहनों को प्रवेश से वर्जित: कांवड़ियों की आवाजाही की वजह से इस रोड पर भारी वाहन वर्जित है। लेकिन, एक ट्रक बदायूं की तरफ जा रहा था। ऐसे में जब ट्रक निकला तो कांवड़ियों को शक हुआ। उन्होंने रोकने की कोशिश। इसमें ट्रक पलट गया। कांवड़ियों ने ट्रक ड्राइवर और क्लीनर को जमकर पीटा। उसके बाद कांवड़ियों ने ट्रक में आग लगा दी। इस दौरान ट्रक ड्राइव और क्लीनर मौका पाकर वहां से भाग गए।

 

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। एसपी एस चिनप्पा समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचे। एसओ इंद्रजीत सिंह भदौरिया ने बताया कि ट्रक में कांवड़ियों ने आग लगा दी थी। ट्रक मे जानवर की पूंछ भरी हुईं थीं। दुर्गंध आने के चलते कांवरियों ने उसमे आग लगाई। ड्राइवर और कंडक्टर फरार हो गए हैं। मामले की जांच की जा रही है। 

--Advertisement--

टॉप न्यूज़और देखें

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

--Advertisement--

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें