Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

दूसरी लड़की से शादी रचाई तो पूर्व प्रेमिका ने प्यार से प्रेमी की आंखों पर दुपट्‌टा बांधा और चाकू से गला काट डाला/ दूसरी लड़की से शादी रचाई तो पूर्व प्रेमिका ने प्यार से प्रेमी की आंखों पर दुपट्‌टा बांधा और चाकू से गला काट डाला

Dainik Bhaskar | Sep 10, 2018, 04:57 AM IST
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी युवती और उसका दोस्त रहीम।
-- पूरी ख़बर पढ़ें --

Dainik Bhaskar

Sep 10, 2018, 04:57 AM IST

नोएडा.एक सप्ताह पहले नोेएडा के एक्सप्रेसवे थाना एरिया में ऑटो चालक युवक की चाकू से गला काटकर हुई हत्या को उसकी पूर्व प्रेमिका ने ही अंजाम दिया था। घटना की साजिश में मृत युवक का बचपन का दोस्त व नया प्रेमी भी युवती के साथ शामिल था। इसे अंजाम देने के लिए युवती ने पहले दिल्ली से चाकू खरीदा और फिर पूर्व प्रेमी के साथ ऑटो से एक्सप्रेस-वे के पास घनी झाड़ियों में पहुंची थी।

युवती ने पूर्व प्रेमी को फन करने के लिए एक गेम खेलने का ऑफर दिया। इसके बाद युवक की आंखों पर अपना दुपट्‌टा बांध दिया और कहा कि अब उसे ढूंढे। युवक जैसे ही उसे तलाशने लगा, युवती ने चाकू से उसका गला काट दिया था। पकड़ी गई युवती सायरा और उसका दोस्त रहीम है। इसराफिल का 3 सितंबर को झाड़ियों में शव मिला था।

4 साल पहले दिल्ली से बिहार जाते समय ट्रेन में हुई थी तीनों की दोस्ती

करीब 4 साल पहले इसराफिल दोस्त रहीम के साथ दिल्ली से बिहार जा रहा था। जिस कोच मेें दोनों की सीट थी उसी के पास में सायरा भी बैठी थी। घर जाते समय तीनों में दोस्ती हो गई। इन लोगों ने फोन नंबर भी ले लिए। सायरा ने बताया कि वह अकेली जा रही थी इसलिए स्टेशन पर उतरने के बाद इसराफिल ने उसे घर तक छोड़ा था। इसके बाद सायरा और इसराफिल में प्रेम संबंध हो गए। दिल्ली लौटने के बाद इसराफिल नोएडा में ऑटो चलाने लगा और दोनों एक दूसरे से मिलते-जुलते रहे।

मृत युवक का दोस्त भी युवती से करता था प्यार
सायरा ने पुलिस को बताया कि दो साल पहले ही इसराफिल ने बिना उसे बताए शादी कर ली। अब उसका एक बेटा भी है। इस बारे में जब उसे पता चला तब उसनेे रहीम से उसके साथ धोखा देने की जानकारी दी। वहीं, रहीम ने बताया कि ट्रेन में हुई मुलाकात के बाद से वह सायरा से एकतरफा प्यार करने लगा था।

इसलिए जैसे ही पता चला कि इसराफिल से सायरा नाराज है तो उसने उसे रास्ते से हटाने की साजिश बना डाली। पिछले कुछ समय से रहीम और सायरा में प्रेम संबंध हो गए थे। रहीम घटना से एक दिन पहले 2 सितंबर को ही गांव से दिल्ली आया और सायरा से मुलाकात की। उसी दौरान दोनों ने एक चाकू खरीदा और फिर हत्या की साजिश बना डाली।

सिटी सेंटर मेट्रो से एक्सप्रेसवे की तरफ मस्ती करने के बहाने ले गई थी पूर्व प्रेमिका
3 सितंबर को सायरा और रहीम दिल्ली से मेट्रो में साथ चले लेकिन रहीम गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर उतर गया, सायरा नोएडा सिटी सेंटर पर उतरी। यहां पहले ही इसराफिल ऑटो लेकर इंतजार कर रहा था। इसके बाद दोनों सेक्टर-168 में नाले के पास झाड़ियों में पहुंचे। ऑटो का पीछा करते हुए कुछ देर बाद रहीम पहुंच गया और झाड़ियों में छिप गया। साजिश के तहत युवती ने इसराफिल को चाकू मार दिया।

रहीम भी आ पहुंचा फिर दोनों ने उस पर कई बार चाकू से मारा और फिर चेहरे व सिर को पत्थर से कुचल दिया था। इसके बाद उसका पर्स लेकर फरार हो गए थे। घटना के अगले दिन ही रहीम फ्लाइट से बिहार लौट गया था। पुलिस ने कॉल डिटेल व मेट्रो स्टेशन से मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया।