Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

मुंबई की लोकल ट्रेन पर स्टंट करने वाले चार युवक गिरफ्तार, वायरल हुआ था इनका वीडियो

स्टंट करते हुए इन युवकों का वीडियो एक दिन पहले सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल

Dainikbhaskar.com | Aug 03, 2018, 02:00 PM IST

मुंबई.  वडाला पुलिस ने हार्बर लाइन पर लोकल ट्रेन पर स्टंट करने वाले 4 युवकों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। इनमें से एक मुंब्रा और अन्य तीन कुर्ला के रहने वाले हैं। एक दिन पहले इन चारों का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें यह चलती ट्रेन में लटक कर स्टंट करते नजर आ रहे हैं।

 

क्या है वीडियो में?
- 25 जुलाई का यह वीडियो बुधवार को सामने आया। इसमें चारों युवक चलती लोकल ट्रेन के दरवाजे पर लटक कर स्टंट करते और स्टेशन पर खड़े लोगों के मोबाइल फोन छीनते हुए नजर आ रहे हैं। इन चारों में से एक युवक ने ही जीटीबी से सीएसएमटी स्टेशन के बीच इस वीडियो को बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था। 

- वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इनकी तस्वीरें आसपास के सभी रेलवे स्टेशन पर भेजी और सिर्फ 24 घंटे के अंदर अलग-अलग इलाकों से इन्हें पकड़ लिया। पकड़े गए युवकों की पहचान 24 साल के आमिर शेख उर्फ मम्मा, 22 साल के जैद शेख उर्फ जावेद, 19 साल के रोहित गजानन चौरसिया और 20 साल के शाहबाज खान के रूप में हुई है। इन सभी पर मुंबई की ट्रेनों में झपटमारी के कई मामले दर्ज हैं। इन्होंने अपने ग्रुप का नाम 'ब्रांडेड कमीना' रखा है। इनके ग्रुप में कुल 16 लड़के हैं जो बस, ट्रेन और बाइक पर स्टंट और झपटमारी का काम करते हैं।

 

इस साल अब तक 225 स्टंटबाज पकड़े गए: लोकल ट्रेनों में बढ़ती स्टंटबाजी को रोकने के लिए आरपीएफ भी कड़ी कार्रवाई कर रही है। इस साल अभी तक इस तरह के मामलों में आरपीफ ने 225 स्टंटबाजों पर कार्रवाई की गई है। एक आंकड़े के मुताबिक आरपीएफ साल 2017 से अभी तक 761 लोगों पर स्टंटबाजी के मामले में कार्रवाई कर चुकी है। इनमें कई नाबालिग भी शामिल थे। आगे से ये ऐसी हरकत न करें इसीलिए इनके पैरेंट्स को बुला कर उनसे शपथपत्र पर साइन भी करवाया गया था। 

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें