Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

9 अक्टूबर को होगा गूगल का इवेंट, इसमें लॉन्च हो सकते हैं Pixel 3 और Pixel 3XL



Danik Bhaskar | Sep 09, 2018, 01:52 PM IST

गैजेट डेस्क. टेक कंपनी गूगल 9 अक्टूबर को एक हार्डवेयर इवेंट आयोजित करने जा रही है। उम्मीद की जा रही है कि गूगल इसी इवेंट में इस साल के अपने मोस्ट अवेटेड Pixel 3 और Pixel XL स्मार्टफोन्स को लॉन्च करेगी। अफवाह है कि इस इवेंट के दौरान गूगल नया पिक्सलबुक और कुछ अन्य Made by Google प्रोडक्ट भी लॉन्च करेगी। इस इवेंट के लिए कंपनी ने मीडिया इनवाइट भेजना शुरू कर दिया है। यह इवेंट भारतीय समयानुसार रात 8:30 बजे शुरू होगा।

 

सैन फ्रांसिस्को की जहग न्यूयॉर्क सिटी में होगा इवेंट: गूगल का यह इवेंट इस बार न्यूयॉर्क सिटी में आयोजित किया जाएगा। जबकि इससे पहले गूगल के इवेंट सैन फ्रांसिस्को में आयोजित किए जाते थे। पिछली बार गूगल का हार्डवेयर इवेंट 4 अक्टूबर को आयोजित किया गया था, लेकिन इस बार इसकी तारीख 5 दिन आगे बढ़ा दी गई है और यह 9 अक्टूबर को आयोजित किया जाएगा।

 

I <3 NY संकेत के साथ भेजा जा रहा है मीडिया इनविटेशन: 9to5google ने गूगल द्वारा भेजे गए मीडिया इनविटेशन को लेकर एक रिपोर्ट जारी की है। इस रिपोर्ट के मुताबिक, गूगल द्वारा भेजा गया इनविटेशन GIF फाइल के रूप में है, जो मैटेलिक सिल्वर और गोल्ड/कॉपर कलर में 'I <3 NY' इमेज बनाता है। इसके बाद जिफ में गूगल का लोगो G दिखाया जाता है। जिफ इमेज में दिखाया गया 3 जाहिर तौर पर गूगल के स्मार्टफोन पिक्सल 3 की तरफ संकेत करता है। हालांकि, गूगल ने आधिकारिक तौर पर इस इवेंट के संबंध में कोई जानकारी नहीं दी है।

 

ये हो सकते हैं स्मार्टफोन्स के स्पेसिफिकेशन्स :

 

फीचर्स Google Pixel 3XL Google Pixel 3
डिस्प्ले 6.2 इंच 5.3 इंच
प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 845 स्नैपड्रैगन 845
ओएस एंड्रॉयड पी एंड्रॉयड पी
रैम 6 जीबी 4 जीबी
स्टोरेज 64 जीबी/128 जीबी 64 जीबी/128 जीबी
Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें