Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

बेकाबू हाे दुकान में जा घुसी धक्का स्टार्ट एंबुलेंस, ली एक महिला की जान

कंडम हो चुकीं हिमाचल प्रदेश में 42 फीसदी 108 एंबुलेंस में से एक ने गुरुवार को सरेबाजार महिला की जान ले ली।

dainikbhaskar.com | Sep 06, 2018, 03:03 PM IST

चंबा। कंडम हो चुकीं हिमाचल प्रदेश में 42 फीसदी 108 एंबुलेंस में से एक ने गुरुवार को सरेबाजार महिला की जान ले ली।साहो में एक धक्का स्टार्ट 108 एंबुलेंस दुकान में जा घुसी। बस स्टैंड पर हुए इस घटना में एंबुलेंस धक्के से स्टार्ट होकर बेकाबू हो गई और दुकान में जा घुसी। महिला यूनुस बेगम बस स्टैंड पर ही मनियारी की दुकान करती थी। घटना के वक्त वह दुकान के भीतर ही थी। घटना के बाद गुस्साई भीड़ को देखकर 108 का ड्राइवर मौके से भाग निकला।

 

 

इसलिए हुआ हादसा
मिली जानकारी के अनुसार पहले तो एंबुलेंस स्टार्ट ही नहीं हो रही थी। फिर जब उसे गियर में डालकर स्टार्ट करने की कोशिश की गई तो वह बेकाबू होकर यूनुस बेगम की दुकान में जा घुसी। इससे दुकान की दीवार और शटर उस पर गिर गए। मलबे में दबकर युनूस बेगम की मौत हो गई। हादसे के बाद जमा भीड़ ने गुस्से में 108 एंबुलेंस को पलटने की भी कोशिश की। खबर लिखे जाने तक माहौल तनावपूर्ण बना हुआ था। युनूस बेगम का बेटा लियाकत जिला परिषद का सदस्य रह चुका है।

 

 

ज्यादातर एंबुलेंस कंडम हालत में
विभागीय सूत्रों की मानें तो दुर्घटनाग्रस्त एंबुलेंस दो साल से खराब थी। पिछले हफ्ते ही लोगों ने इसे सुधरवाने के लिए शिकायत भेजी थी। बताया जाता है कि चंबा में तैनात लगभग सभी 108 एंबुलेंस कंडम हालत में है। कुछ में तो मरीज के जिए जरूरी ऑक्सीजन तक भी उपलब्ध नहीं है।

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें