Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

अलीगढ़: पत्नी को लात-घूंसों से पीट रहा था पति, सीसीटीवी में कैद हुई ससुरालवालों की हैवानियत

DainikBhaskar.com | Sep 09, 2018, 12:23 PM IST

यहां पत्नी को बर्बरतापूर्वक पीटने का मामला सामने आया है।

-- पूरी ख़बर पढ़ें --

अलीगढ़. यहां पत्नी को बर्बरतापूर्वक पीटने का मामला सामने आया है। थाने में पहले शिकायत लेकर पीड़िता पहुंची तो थाने से टरका दिया गया, ससुर का रुतबा पुलिस पर भारी पड़ा, थाने से मायूस पीड़िता एसएसपी कार्यालय पहुंची, जहां एसएसपी ने वीडियो देखने के बाद पति व ससुरालीजनों के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने पति और ससुर को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है।

पति ने लात-घूंसों से पीटा: वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पति अपनी पत्नी को जानवरों की तरह पीट रहा है। पत्नी को लात घूसों से मार-मार कर अधमरा कर दिया। दरअसल अलीगढ़ के नगला मानसिंह की रहने वाली अंजू की शादी फरवरी 2018 में थाना क्वार्सी इलाके के क्वार्सी बाईपास निवासी संघप्रिय गौतम से हुई थी, दहेज के रुप में मायके पक्ष ने दस लाख रुपये व दो बीघा जमीन दामाद संघप्रिय गौतम के नाम कर दी, लेकिन दहेज की भूख इतनी थी कि एक चारपहिया गाड़ी नहीं मिलने पर उत्पीड़न का दौर शुरु हो गया। शुरुआत के एक महीने तो पति ठीक रहे, लेकिन एक महीने के बाद अंजू की परेशानी बढ़ गई। छोटी-छोटी बातों पर अंजू के साथ मारपीट की जाने लगी। मारपीट के वीडियो घर मे लगे सीसीटीवी में उस वक्त कैद हो गए जब वह मार की डर से घर से बाहर की ओर भागी जिससे इस घर की सच्चाई सामने आई। घरेलू हिंसा की शिकार अंजू ने इस पूरे मामले की शिकायत एसएसपी से की है।

ससुर की गंदी नियत से परेशान थी पीड़िता: अंजू ने दहेज उत्पीड़न के अलावा ससुर और पति गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके ससुर की उसपर गंदी नियत रहती है। वह चाहता है कि पीड़ित महिला अपने पति और ससुर दोनो के साथ शारीरिक संबंध बनाए, क्योंकि ससुर की पत्नी नहीं है। एसएसपी कार्यालय पहुंची अंजू ने अपनी आपबीती सुनाई, तो पुलिस अधिकारी भी दंग रह गये।

एसएसपी ने दिए कार्यवाई के निर्देश: एसएसपी अजय साहनी ने थाना क्वार्सी पुलिस को तुरंत केस दर्ज कर पति व ससुराल पक्ष के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया है। जिसमे पति और ससुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। आगे की कार्यवाही पुलिस द्वारा जांच के बाद की जाएगी।