Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

2-4 दिन में मां बनने वाली थी पत्नी, बाहरवाली के चक्कर में घरवाली को नींद में मारी गोली और सुबह होते ही चला गया वॉक करने

प्रेमिका ने संजीव से कहा था- पत्नी को रास्ते से हटा दो तभी मैं तुम्हारे साथ रह सकूंगी।

Bhaskar News | Sep 11, 2018, 05:17 PM IST

मुजफ्फुर (बिहार)। सोमवार तड़के 3:30 बजे गर्भवती राजनंदनी की पति संजीव कुमार ने ही गोली मार कर हत्या कर दी। पहले पति ने कहा कि जागते ही वह मॉर्निंग वाक के लिए चला गया। लौटा तो बेड पर पत्नी खून से लथपथ पड़ी थी। संदेह होने पर पुलिस ने जब थाने पर ले जाकर उससे पूछताछ शुरू की तो बहुत देर तक झूट नहीं बोल सका। कहा- बाहरवाली के फेर में उसने गर्भवती पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने वह पिस्टल भी बरामद कर ली, जिससे हत्या की गई थी। बताया गया है कि लाखो दो-चार दिन में ही मां बनने वाली थी। 

 

पति के भाई ने दी महिला को मुखाग्नि 

संजीव के मॉर्निंग वाक से लौटने तक घर के भी अन्य लोग यह नहीं जान सके थे कि लाखो की हत्या कर दी गई। उसने ही जब हल्ला किया तो देखते-देखते भीड़ जुट गई। लोग स्तब्ध थे। सूचना मिलने पर मीनापुर थानाध्यक्ष धनंजय कुमार पुलिस टीम के साथ पहुंचे। परिजनों से अलग-अलग पूछताछ की। घटनास्थल से शराब की बोतल बरामद हुई। थानेदार को पति के ही हाथ-भाव से संदेह हुआ। क्रॉस सवाल में वह उलझा तो थाने ले जाकर पूछताछ की गई।

 

प्रेमिका ने कहा था-पत्नी को रास्ते से हटा दो तभी मैं तुम्हारे साथ रह सकूंगी

संजीव का एक साल से दूसरी महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा है। 15-20 दिन पहले इसकी भनक पत्नी को लग गई। जिस महिला से प्रेम संबंध था, उसके पति को भी पता चल गया। संजीव के अनुसार, प्रेमिका ने कहा कि पत्नी को रास्ते से हटा दो तभी हम भी अपने पति को छोड़ कर तुम्हारे साथ रहेंगे। बच्चा होने के बाद मामला और उलझता। इसे देखते हुए गर्भवती रहते हुए ही तड़के में तब उसकी कनपट्‌टी में गोली मारी जब वह गहरी नींद में सोई हुई थी। उसके बाद वह मॉर्निंग वाक पर निकल गया और पिस्टल सड़क किनारे झाड़ी में फेंक दी।

 

चार साल पहले रचाई थी शादी, अब प्रेम-प्रसंग में रोड़ा बनने पर रास्ते से हटाया

संजीव का लाखो से बहुत पहले से प्रेम संबंध था। चार साल पहले लाखो की शादी समस्तीपुर हो गई। लाखो के ससुराल में भी संजीव आने-जाने लगा। इसी दौरान आपत्तिजनक स्थिति में लाखो के ससुराल वालों ने उसे बंधक बना लिया। पंचायत में तय हुआ कि लाखो व संजीव की शादी करा दी जाए। चार साल पहले संजीव लाखो से शादी कर ली। लाखो के बाद पिछले एक साल से दूसरी महिला से उसका चक्कर चलने लगा। आखिरकार पत्नी की हत्या कर दी।

 

संजीव की प्रेमिका की भी हुई पहचान, उससे भी होगी पूछताछ

मीनापुर पुलिस का कहना है कि संजीव की प्रेमिका की पहचान कर ली गई है। उससे भी पूछताछ होगी। हत्या के लिए उकसाने में उसकी भी भूमिका सामने आने पर कार्रवाई होगी। पोस्टमार्टम से शव आने के बाद दरवाजे पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पिता पैरालाइसिस से जिंदगी और मौत से लड़ रहा है।

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें