Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जाह्नवी ने पहनी इतनी महंगी टी-शर्ट कि इतने में खरीदे जा सकते हैं 3 स्मार्टफोन, ढील-ढाली टी-शर्ट पर लिखा थी मजेदार चीज

'कुछ कुछ होता है-2' में जाह्नवी बनेंगी हीरोइन

Dainikbhaskar.com | Sep 11, 2018, 03:29 PM IST

मुंबई. जाह्नवी कपूर को सोमवार शाम मुंबई एयरपोर्ट पर पापा बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ स्पॉट किया गया था। जाह्नवी ने इस दौरान ओवरसाइज व्हाइट slogan t-shirt और रिप्ड जींस पहना हुआ था। उनकी इस कूल टी-शर्ट की कीमत 295 डॉलर है यानी इसके लिए जाह्नवी ने 21,386 रु. खर्च किए हैं। जाहिर है जाह्नवी की टी-शर्ट की कीमत में आसानी से कई बड़ी कंपनी के ठीकठाक 3 स्मार्टफोन खरीदे जा सकते हैं। उनकी  टी-शर्ट पर लिखा नोट भी कमाल का था। इसपर लिखा था, "I didn’t know what to wear today, so I put on this designer t-shirt"। बता दें, कपूर फैमिली वॉशिंगटन से लौटी है। यहां वे फिल्म फेस्टिवल अटेंड करने गई थी जहां जाह्नवी को सम्मानित किया गया। मां के कपड़े भी पहनती हैं जाह्नवी...

 

 


- कुछ दिन पहले जाह्नवी को मॉ श्रीदेवी का एक पुराना सलवार-सूट पहने देखा गया था। जाह्नवी ने सूट के प्रिंटेड पिंक दुपट्टे को ठीक मां की तरह ही कैरी किया था। 
- यही नहीं, डेथ के बाद श्रीदेवी को फिल्म 'मॉम' के लिए नेशनल अवॉर्ड दिया गया था। इसे लेने बोनी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी के साथ पहुंचे थे।
- इस दौरान भी जाह्नवी ने क्रीम एंड रेड कलर की श्रीदेवी की एक पुरानी साड़ी पहनी थी। जिसमें वे बेहद गॉर्जियस लग रही थीं।
- 'धड़क' से डेब्यू कर चुकीं जाह्नवी कपूर जल्द करन जौहर की फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगी। इसी बीच खबरें ये भी आ रही हैं कि अगर करन फिल्म 'कुछ कुछ होता है' का सीक्वल बनाते हैं तो वे जाह्नवी को फिल्म में कास्ट करेंगे। 
- दरअसल करन ने एक इंटरव्यू के दौरान ये बात कही कि अब अगर वे फिल्म का सीक्वल बनाएंगे तो जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को कास्ट करेंगे।

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें