Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

गलती से ब्रेक की जगह दबा दिया एक्सीलेटर, कार ने उड़ा दिया 6 लोगों को

Dainikbhaskar.com | Jun 22, 2018, 08:44 AM IST

पूछताछ में लड़की ने बताया कि जब वह सिग्नल पर पहुंची तो ब्रेक मारने के जगह उसने गलती से एक्सीलेटर दबा दिया।

-- पूरी ख़बर पढ़ें --

मुंबई. शहर के सबसे भीड़भाड़ वाले धारावी इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब एक बोलेरो कार ने 6 लोगों को टक्कर मार दी। कार को एक 19 वर्षीय लड़की चला रही थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। बाद में कोर्ट ने उसेजमानत पर रिहा कर दिया। पूछताछ में लड़की ने बताया कि जब वह सिग्नल पर पहुंची तो ब्रेक मारने के जगह उसने गलती से एक्सीलेटर दबा दिया, जिससे गाड़ी की रफ्तार तेज हो गई। घायलों में 2 महिलाएं और एक बच्चा भी शामिल है।


किराए पर ली थी गाड़ी
- मुंबई पुलिस के मुताबिक, घटना 19 जून शाम 5:30 बजे अंबेडकर गार्डन वाई जंक्शन के पास की है। सिग्नल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटनाकैद हो गई। कार चलाने वाली लड़की का नाम ध्रुवी राजपाल जैन है। ध्रुवी कालबादेवी इलाके में रहती है और एलएलबी प्रथम वर्ष की छात्रा है। ध्रुवी अपने दोस्तों के साथ घूमने के लिए बांद्रा जा रही थी। इसके लिए उसने किराए पर गाड़ी ली थी।

ऐसे हुई दुर्घटना
- गाड़ी जब धारावी पहुंची तो एक सिग्नल आया। सिग्नल रेड था। यहां ध्रुवी ने ब्रेक की जगह गलती से एक्सीलेटर दबा दिया। इससे एकाएक गाड़ी की रफ्तार बढ़ गई। गाड़ी ने सड़क पार कर रहे 5 लोगों और ऑटो सहित एक स्कूटर वाले को टक्कर मार दी। हादसे में कुल 6 लोग घायल हुए हैं।

जब्त हुई कार
- घायलों में खेरवाड़ी निवासी 26 वर्षीय महिला साजिदा समीर खान ने ध्रुवी के खिलाफ धारावी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। साजिदा अपने पति समीर और तीन वर्षीय बेटे के साथ सड़क पार कर रही थी। हादसे में बीबी फातिमा (27) और अरशद सैयद (38) भी घायल हो गए हैं। गनीमत है कि इस हादसे में कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ। शिकायत के आधार पर धारावी पुलिस ने कार को जब्त कर लिया।