Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

इमरान जैसा दिखता है पाकिस्तान का एक पेंटर, चुनाव के बाद उसके साथ फोटो खिंचवाने के लिए भीड़ लगने लगी

2013 के आम चुनाव में लोगों ने किया था इमरान का हमशक्ल होने का दावा

DainikBhaskar.com | Aug 30, 2018, 09:41 AM IST

 

 

- इस आम चुनाव में पीटीआई की जीत के बाद पेंटर की लोकप्रियता भी बढ़ी
- गांव के लोग उसे पहचानते हैं, लेकिन दूसरे शहरों में लोगों को हो जाता है धोखा

 

खैबर पख्तूनख्वा.   यहां के लोअर दीर इलाके का छोटा-सा गांव फार फलंग आजकल सुर्खियों में है। इसकी वजह यहां रहने वाले अयाज इलियास बाबू है, जिसे नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री इमरान खान का हमशक्ल कहा जाता है। अयाज की लोकप्रियता का आलम यह है कि उसके घर रोजाना सैकड़ों लोग पहुंचते हैं और फोटो खिंचवाते हैं। अयाज ने बताया कि 2013 के आम चुनाव में लोगों ने पहली बार उसे इमरान का हमशक्ल कहा। पिछले महीने हुए आम चुनाव में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) की जीत ने अयाज की लोकप्रियता और भी बढ़ा दी। 

 

चेहरा और मुस्कान इमरान जैसी :  लोगों के मुताबिक, अयाज का चेहरा काफी हद तक इमरान खान जैसा लगता है। जब वह मुस्कराता है तो महसूस होता है कि इमरान ही सामने मौजूद हैं। गांव के लोग अयाज को अच्छी तरह पहचानते हैं, लेकिन मजाक में प्रधानमंत्री कह देते हैं। 

 

कई बार परेशान भी होता है अयाज : अयाज पेंटर है और काम के सिलसिले में अक्सर दूसरे शहरों में भी जाता है। उसने बताया कि जब वह किसी नए शहर में जाता है तो लोग उसे इमरान समझने लगते हैं। हकीकत बताने के बाद भी घंटों उसके पास बैठे रहते हैं, जिससे काम का भी नुकसान होता है। हालांकि, जब लोग फोटो खिंचवाने के साथ-साथ सम्मान करते हैं तो काफी खुशी भी मिलती है। 
 
शादी के मामले में भी अयाज इमरान जैसा : अयाज की उम्र 44 साल है। इमरान खान की उम्र 64 साल है। शादी के मामले में दोनों एक समान हैं। अयाज ने बताया कि इलाके में उसकी पत्नी को लोग आध्यात्मिक गुरु मानते हैं। वहीं, इमरान की तीसरी पत्नी बुशरा मनेका को भी यही दर्जा मिला हुआ है। अयाज के मुताबिक, उसकी पत्नी हाफिज-ए-कुरान (कुरान की जानकार) भी है, जिस पर उन्हें फख्र है। 

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें