--Advertisement--

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सांप वाले बयान पर विपक्ष का विरोध, काली पट्टी बांधकर विधानसभा में किया हंगामा

सदन की कार्यवाही शुरू हुई तो विधानसभा में विपक्ष ने हंगामा करना शुरू कर दिया

DainikBhaskar.com | Aug 30, 2018, 01:04 PM IST

लखनऊ. विधानसभा के मानसून सत्र में गुरुवार को विपक्ष ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 'सांप' वाले बयान पर जमकर हंगामा किया। विपक्ष ने काली पट्टी बांधकर हंगामा किया। बुधवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि वह बातें बहुत कर रहे हैं, पर सांप का बच्चा सांप ही होता है, डंक मारने वाले डंक ही मारते हैं यह आदत कभी नहीं छूटती। सदन की कार्यवाही शुरू हुई तो विधानसभा में विपक्ष ने हंगामा करना शुरू कर दिया। 

 

इन मुद्दों में होनी थी चर्चा: गुरुवार को विधानसभा में आरक्षण और गन्ना किसानों की समस्या को लेकर नियम 56 के तहत चर्चा होनी है। इसके साथ ही विधानसभा में निजी स्कूलों की फीस पर लगाम के लिए पारित विधेयक पारित होना है। प्रश्नकाल के दौरान विपक्ष ने सीएम के बयान पर कड़ा ऐतराज जताया और मामले में कार्रवाई की मांग की।

 

मुख्यमंत्री ने असंसदीय शब्द का प्रयोग नहीं किया: सीएम के बयान पर नेता विरोधीदल रामगोविंद चौधरी के सवाल पर संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना ने सफाई दी। उन्होंने कहा कि बुधवार को सदन की कार्यवाही के दौरान सीएम ने किसी असंसदीय शब्द का प्रयोग नहीं किया। न हीं सीएम ने किसी व्यक्ति विशेष का नाम लिया। 

--Advertisement--

टॉप न्यूज़और देखें

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

--Advertisement--

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें