Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

अक्षय की हीरोइन बनते ही बढ़ गए TV की नागिन के भाव, मांग बैठी हिना खान से ज्यादा फीस

DainikBhaskar.com | Sep 11, 2018, 01:18 PM IST

इतनी बड़ी डिमांड देख मेकर्स ने साफ किया इनकार

-- पूरी ख़बर पढ़ें --

मुंबई। टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय की अक्षय कुमार के साथ आई डेब्यू फिल्म 'गोल्ड' सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म की सक्सेस के बाद मौनी के पास एक से एक कई बड़ी फिल्मों के ऑफर हैं। यही वजह है कि मौनी अब कम फीस में काम करने को तैयार नहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौनी एक वेब सीरिज में काम करने वाली थीं, लेकिन उन्होंने मेकर्स के सामने फीस की इतनी बड़ी डिमांड रख दी कि मेकर्स ने उन्हें साफ मना कर दिया। हिना खान से कम फीस में काम करने को तैयार नहीं थीं मौनी...


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौनी रॉय को जब यह वेब सीरिज ऑफर हुई तो उन्होंने मेकर्स से हर एपिसोड के 3 लाख रुपए मांगे। लेकिन फीस पर बात अटकने की वजह से उन्होंने इसे छोड़ दिया। बता दें चर्चा है कि 'कसौटी जिंदगी की' में हिना खान को कोमोलिका का रोल मिला है और इसके उन्हें 2.25 लाख रुपए प्रति एपिसोड की फीस ऑफर हुई है। इस लिहाज से हिना खान टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं...लेकिन मौनी रॉय हिना से भी ज्यादा फीस चाहती हैं। 'गोल्ड' की सक्सेस के बाद मौनी को लगता है कि वो भी टीवी की बड़ी स्टार हैं, इसलिए उनकी फीस हिना से ज्यादा होनी चाहिए।


इन बड़ी फिल्मों में काम कर रहीं मौनी...
'गोल्ड' की कामयाबी के बाद मौनी के पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं। इनमें रणबीर, आलिया और अमिताभ स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' भी शामिल है। इसके अलावा वो फिल्म 'रॉ' और 'मेड इन चाइना' में नजर आएंगी। बता दें कि 'गोल्ड' में मौनी राय ने अक्षय कुमार की वाइफ का रोल प्ले किया था।