Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

पति के प्यार में ऐश्वर्या ने छोड़ी एक और फिल्म! अब तक 15 फिल्में छोड़ चुकी हैं

एक फिल्म तो इसलिए छोड़ दी क्योंकि सलमान ने सेट पर जाकर किया था हंगामा

DainikBhaskar.com | Sep 11, 2018, 08:29 PM IST

मुंबई.  अभिषेक बच्चन के साथ 'गुलाब जामुन' के लिए संजय लीला भंसाली की अनटाइटल्ड फिल्म ठुकराने के बाद ऐश्वर्या ने एक और फिल्म करने से इनकार कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने कुछ महीने पहले 1964 में आई 'वो कौन थी' की रीमेक की घोषणा की थी और इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय को अप्रोच किया था। हालांकि, बाद में मेकर्स ने यह प्रोजेक्ट होल्ड कर दिया। क्योंकि वे दूसरे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त थे। प्रेरणा अभिषेक कपूर के साथ 'केदारनाथ' और भूषण कुमार के साथ 'बत्ती गुल मीटर चालू' को लेकर कानूनी मसले में फंसी हुई थीं। प्रेरणा अब फिल्म बनाने को तैयार, लेकिन ऐश्वर्या हुईं बाहर...

- प्रेरणा ने हाल ही में अपने प्रोडक्शन हाउस को री-लॉन्च किया है और चर्चा यह है कि वे 'वो कौन थी' के रीमेक पर काम कर रही हैं। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या ने इस फिल्म को छोड़ दिया है और उनकी जगह बिपाशा बसु ने ले ली है। हालांकि, जब प्रेरणा से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इस बात से मना कर दिया और फिल्म को लेकर अटकलें नहीं लगाने की सलाह दी। उन्होंने ये भी कहा कि आने वाले कुछ हफ्तों में वे प्रोजेक्ट के बारे में अनाउंसमेंट कर देंगी। वहीं, ऐश्वर्या की बात करें तो वे पहले ही कह चुकी हैं कि वे पति अभिषेक बच्चन के साथ 'गुलाब जामुन' कर रही हैं और कोई दूसरी फिल्म उन्होंने साइन नहीं की है। 

 

वैसे, अगर ऐश्वर्या के फिल्मी करियर की बात करें तो वे पहले भी कई फिल्मों के ऑफर ठुकरा चुकी हैं या किसी वजह से बाहर हो गई हैं। मसलन 'हैप्पी न्यू ईयर' को ही ले लीजिए। 2014 में रिलीज हुई इस फिल्म के लिए डायरेक्टर फराह खान ने ऐश्वर्या को अप्रोच किया था। फराह उन्हें शाहरुख के अपोजिट कास्ट करना चाहती थीं। लेकिन ऐश्वर्या चाहती थीं कि उन्हें अभिषेक बच्चन की हीरोइन बनाया जाए। जब फराह ने उनकी शर्त नहीं मानी तो ऐश्वर्या ने फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया। 

 

आगे की स्लाइड्स में जानिए बाकी 14 फिल्मों के बारे में...

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें