Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

तीन बार पाकिस्तान के पीएम रहे नवाज शरीफ की पत्नी कुलसुम का लंदन में इंतकाल, आखिरी वक्त में इस वजह से वाइफ से नहीं मिल पाए नवाज

पाकिस्तान में किया जाएगा सुपुर्द-ए-खाक

dainikbhaskar.com | Sep 11, 2018, 06:13 PM IST

इंटरनेशनल डेस्क/लंदन: जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व पाकिस्तानी नवाज शरीफ की पत्नी  कुलसुम नवाज का लंबी बीमारी के बाद मंगलवार को लंदन में निधन हो गया, वो 68 साल की थीं। पाकिस्तानी मीडियो के मुताबिक कुलसुम का लंदन के हार्ले स्ट्रीट क्लीनिक में जून 2014 से ही इलाज चल रहा था और मंगलवार की सुबह उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया था। वो गले के कैंसर से पीड़ित थीं। नवाज शरीफ और कुलसुम की शादी अप्रैल 1971 में हुई थी। 

 

अंतिम समय में पत्नी से नहीं मिल पाए नवाज शरीफ
पाकिस्तान आने से पहले नवाज शरीफ और उनकी बेटी मरियम नवाज, कुलसुम नवाज के साथ लंदन में थे। हालांकि पाकिस्तान के पूर्व पीएम अपनी पत्नी कुलसुम से अंतिम समय में नहीं मिल पाए। सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान की जेल में बंद पूर्व पीएम नवाज शरीफ, उनकी बेटी मरियम नवाज और दामाद सफदर को कुलसुम के इंतकाल की जानकारी दे दी गई है।

 

पाकिस्तान लाया जाएगा शव
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुलसुम के शव को पाकिस्तान लाया जाएगा और वहीं सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। वहीं, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा ने कुलसुम नवाज के इंतकाल पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें