Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

रिपोर्ट/ OnePlus 6T में होगा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, वायरलैस हैडफोन के साथ 17 अक्टूबर को हो सकता है लॉन्च



Danik Bhaskar | Sep 15, 2018, 06:56 PM IST

गैजेट डेस्क. हाई एंड स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी OnePlus जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन OnePlus 6T के नाम से लॉन्च करने वाली है। Vivo, Oppo और Huawei के हाई एंड स्मार्टफोन की तरह ही कंपनी अपने इस स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर देगी। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। यह जानकारी CNET ने अपनी एक रिपोर्ट में कंपनी के हवाले से लिखी है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के अलावा इसमें फेस अनलॉक फीचर भी दिया जाएगा।

 

पतला हो जाएगा फोन: CNET को भेजे गए एक ईमेल में वनप्लस ने कहा है कि वह इस फीचर को OnePlus 5T में ही देने वाली थी, लेकिन उस समय यह तकनीक पूरी तरह से विकसित नहीं थी और वनप्लस के स्टैंडर्ड पर खरी नहीं उतर रही थी। कंपनी का कहना है कि इस फीचर की वजह से OnePlus 6T की डिजाइन में बदलाव होगा और नया स्मार्टफोन OnePlus 6 के मुकाबले 0.45 मिलीमीटर पतला होगा। फोन के बैक पैनल पर कोई भी सेंसर न होने के कारण इसका लुक काफी आकर्षक होगा।

 

रियर में हो सकता है ट्रिपल कैमरा: स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेसन्स, लॉन्चिंग डेट और कीमत के बारे में कंपनी ने कुछ नहीं बताया। हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वनप्लस 6T में कंपनी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देगी और इसकी कीमत करीब 39,000 रुपए होगी। इसके अलावा कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को 17 अक्टूबर को लॉन्च कर सकती है।

 

OnePlus 6 के साथ पहली बार लॉन्च हुआ था वायरलैस हैडफोन: एक अन्य मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि OnePlus 6T के साथ कंपनी अपने बुलेट्स वायरलैस हैडफोन का नया वेरियंट भी लॉन्च कर सकती है। इसके पहले कंपनी ने अपना पहला बुलेट्स वायरलैस हैडफोन OnePlus 6 के साथ लॉन्च किया था। भारतीय मार्केट में इस हैडफोन की कीमत 3,999 रुपए रखी गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि नए हैडफोन की बैटरी लाइफ, परफॉर्मेंस और डिजाइन में कंपनी सुधार कर सकती है।

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें