Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

ओवल टेस्टः बुमराह के ओवरथ्रो से पूरा हुआ था कुक का शतक, इंग्लिश क्रिकेटर ने कहा- हमेशा याद रहेगा

कुक इस सीरीज में शतक लगाने वाले पहले ओपनर, उन्होंने पहली पारी में अर्धशतक भी लगाया था

DainikBhaskar.com | Sep 11, 2018, 03:22 PM IST

लंदन. अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय टेस्ट खेल रहे इंग्लैंड के एलिस्टर कुक ने कहा कि जसप्रीत बुमराह का ओवरथ्रो लंबे समय तक याद रहेगा। कुक ने उनके ओवरथ्रो पर ही शतक पूरा किया था। उन्होंने कहा कि जसप्रीत ने मुझे शतक के लिए होने वाली बेचैनी से बचा लिया।

 

 

पुजारा के चूकने पर हुआ था ओवरथ्रो : दूसरी पारी में जब कुक 96 रन पर थे, तब उन्होंने रविंद्र जडेजा की गेंद पर कवर की ओर शॉट मारा। वे एक रन के लिए दौड़े, तभी बुमराह ने रन आउट करने के लिए थ्रो किया, लेकिन गेंद बाउंड्री के बाहर चली गई। इससे 5 रन मिले और शतक पूरा हो गया। कुक ने कहा, "अगर चेतेश्वर पुजारा ने उस थ्रो को रोक लिया होता तो वह मेरे लिए शर्मनाक होता। मैं शतक का जश्न मना रहा था, लेकिन गेंद बाउंड्री के पार नहीं गई थी। बुमराह का थ्रो तेज था इसलिए रन मिल गए।"
बुमराह ने कुक को लगातार दो टेस्ट में आउट किया : उन्होंने कहा, "97 रन पर मुझे लग रहा था कि जल्दी से 3 रन और बना लूं। जैसे ही बुमराह ने थ्रो किया, मैं एक मिनट के लिए रुक गया। उसने बहुत तेजी से गेंद फेंकी थी। मैंने जडेजा की तरफ देखा, लेकिन वह गेंद से बहुत दूर था।" कुक ने कहा, "उस ओवरथ्रो ने मुझे बेचैनी से बचा लिया। बुमराह पहले ही सीरीज में कई बार मुझे परेशान कर चुका है। अब उसने मुझे कुछ अच्छे पल दिए। इसे मैं हमेशा याद रखूंगा।" बुमराह ने कुक को चौथे और पांचवें टेस्ट में आउट किया।

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें