Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

यहां पेट्रोल की जगह 100 से 125 गाड़ियों में भरा गया पानी, विरोध के बाद लोगों ने किया चक्का जाम

DainikBhaskar.com | Sep 12, 2018, 02:42 PM IST

पुलिस ने हंगामा कम करने के लिए 2 घंटे के लिए फ्यूल स्टेशन बंद करा दिया।

-- पूरी ख़बर पढ़ें --

नेशनल डेस्क, नई दिल्ली. यहां एक फ्यूल स्टेशन पर कई गाड़ियों में पेट्रोल की जगह पानी भर दिया गया। मामला निजामुद्दीन वेस्ट स्थित एचपी फ्यूल स्टेशन का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां से जैसे ही लोग फ्यूल लेकर आगे जाते, कुछ देर बाद उनकी गाड़ी बंद हो जाती। जैसे-तैसे वो मैकेनिक के पास पहुंचे तो पता चला कि गाड़ी तो ठीक है लेकिन पेट्रोल की जगह पानी भरने से दिक्कत आई है। ऐसी शिकायत एक या दो नहीं बल्कि 100-125 लोगों ने की। सभी वापस पेट्रोल पंप पर पहुंचे और हंगामा करना शुरू कर दिया।

कुछ देर के लिए बंद हुआ पेट्रोल पंप :आरोप है कि गुस्साए लोगों ने पीसीआर कॉल की, लेकिन पुलिस करीब 30 मिनट देर से पहुंची। तब तक फ्यूल स्टेशन के पास के रोड पर जाम लग चुका था। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाया।

- मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की समस्याएं सुनी फिर हंगामा कम करने के लिए 2 घंटे के लिए फ्यूल स्टेशन बंद करा दिया। जांच करने पर दो लीटर की बोतल में मुश्किल से 250 एमएल पेट्रोल निकला।

क्यों भरा पानी : पेट्रोल की जगह पानी भरने की शिकायत के बाद पुलिस ने फ्यूल स्टेशन मैनेजर से बात की। उसने बताया कि उसके यहां पानी नहीं भरा गया। उनका तर्क था कि पानी यहां नहीं भरा गया यह पीछे से ही टैंक में आया होगा। हालांकि इस मामले में अभी तक पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। एचपी की टैक्निकल कमिटी इस पूरे मामले को देख रही है।