Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

आजम खान के दाऊद इब्राहिम से संबंध, 30 तारीख को आ रहा हूं रामपुर गेस्ट हाउस कुर्बानी ले लेना: अमर सिंह

DainikBhaskar.com | Aug 28, 2018, 03:16 PM IST

अमर सिंह ने कहा- अब अंकल नहीं हैं तो एक हो जाओ

-- पूरी ख़बर पढ़ें --

लखनऊ. राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने मंगलवार को आजम खान पर उनकी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया। उन्होंने यह भी कहा कि आजम के दाऊद इब्राहिम से संबंध हैं, वे मेरी पत्नी की हत्या और बेटियों पर तेजाब फिंकवाने की धमकी दे रहे हैं। अमर सिंह ने आजम को मुलायम सिंह का राजनीतिक दत्तक पुत्र बताया।

अमर सिंह आजम की धमकी के संबंध में राज्यपाल राम नाइक से शिकायत करने लखनऊ पहुंचे। यहां उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "मैं बहुत बुरा आदमी हूं। मैं बहुत विवादित आदमी हूं। मैं यहां किसी दल की तरफ से नहीं, बल्कि दो बेटियों के बाप की हैसियत से आया हूं। जो शख्स (आजम खान) मुलायम सिंह का जन्मदिन मनाने के बाद सार्वजनिक बयान देता है कि अबू सलेम और दाऊद हमारे आदर्श हैं। इन लोगों ने ही इस जलसे का पैसा दिया।"

30 तारीख को आ रहा हूं रामपुर : अमर सिंह ने कहा, "30 तारीख को रामपुर आ रहा हूं आजम खान। 12 बजे वहां पीडब्ल्यूडी के गेस्ट हाउस में रहूंगा। इसलिए नहीं कि मैं बहादुर हूं, लड़ रहा हूं। इसलिए कि मैं एक डरा हुआ बाप हूं। आप प्रदेश के नामी-गिरामी भारी बेताज शहंशाह हैं। एक व्यथित पिता 17 साल की नाबालिग बच्चियों का बाप आज आपके बीच में है।"

मुलायम-अखिलेश पर भी साधा निशाना : मुजफ्फरनगर दंगों पर आजम के बयान को लेकर अमर सिंह ने कहा, "मुलायम सिंह तुम्हारी भी पत्नी है, तुम्हारी पुत्रवधू है और अखिलेश यादव तुम्हारी भी बेटी है, अगर उसे कहा जाएगा कि तेजाब से जलाया जाएगा तो तुम लोग क्या करोगे। शर्म करो और अगर यह धर्मनिरपेक्षता है तो इसके बजाए मैं सांप्रदायिक होना ज्यादा पसंद करता हूं। मैं मुसलमानों का विरोधी नहीं हूं। अब्दुल हमीद, मौलाना मोहम्मद अली जौहर, अशफाक उल्ला खां जैसे मुसलमानों का मैं समर्थक हूं।"