Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

शादी से पहले प्रियंका चोपड़ा को मिली बुरी खबर, ससुर पॉल जोनस की कंपनी दिवालिया होने के कगार पर

7,08,70,000 करोड़ रुपए से ज्यादा का कर्ज उतारने बेचनी पड़ सकती है प्राॅपर्टी

DainikBhaskar.com | Sep 03, 2018, 01:19 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  प्रियंका चोपड़ा के लिए एक बुरी खबर है। उनके होने वाले ससुर पॉल जोनस की कंपनी दिवालिया होने के कगार पर है। दरअसल पॉल कंस्ट्रक्शन और रीयल एस्टेट कंपनी के ओनर हैं जो न्यू जर्सी में है। टीएमजेड की रिपोर्ट के मुताबिक पॉल की इसी कंपनी पर एक मिलियन डॉलर से ज्यादा का कर्ज है। जिसमें 268 हजार डॉलर का जुर्माना भी शामिल है जो पॉल की कंपनी को केस हारने पर जमा करना था। इसी कर्ज से छुटकारा पाने के लिए पॉल ने अपनी कंपनी सहित कुछ प्रॉपर्टी बेचने की प्लानिंग की है। 

 

बच्चे करें मदद बच सकते हैं पॉल : पॉल के तीनों सिंगर बेटे इतने काबिल हैं कि वे पॉल की प्रॉपर्टी को बिकने से बचा सकते हैं। सेलेब्रिटी नेट वर्थ की एक रिपोर्ट में निक की नेट वर्थ 25 मिलियन डॉलर है, केविन की 20 मिलियन डॉलर और जो की 18 मिलियन डॉलर। सबसे छोटे फ्रैंकी भी 3 मिलियन डॉलर की वर्थ रखते हैं। 

- गौरतलब है कि 2013 में जोनस ब्रदर्स ने बैंड के बंद होने से पहले दुनिया भर में लाखों रिकॉर्ड्स बेचकर जमकर कमाई की थी। 

 

बहू प्रियंका भी कम नहीं : प्रियंका की बात करें तो उनके पास 75 करोड़ रु. की संपत्ति है। ये आंकडे़ 1 जून 2016 से 1 जून 2017 तक की उनकी कमाई की रिपोर्ट पर आधारित हैं। प्रियंका फोर्ब्स की 2017 की मोस्ट पावरफुल वुमन की लिस्ट में 97 नंबर पर थीं। 

- प्रियंका जल्द ही हॉलीवुड के कुछ बड़े प्रोजेक्टस में नजर आने वाली हैं। इसके बाद उनकी इंटरनेशनल वैल्यू और ज्यादा बढ़ जाएगी। 

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें