--Advertisement--

अहमदाबाद के वटवा में PSI को खूब पीटा, महिला पुलिस की वर्दी फाड़ी

बिजली चेकिंग के दौरान जूनियर एक्जीक्यूटिव से की हुज्जत, FIR लिखवाने से पहले ही शुरू कर दी मारपीट।

Dainikbhaskar.com | Sep 06, 2018, 01:15 PM IST

अहमदाबाद। वटवा पुलिस चौकी में FIR लिखवाने अाए परिवार ने पीएसआई के साथ झूमा-झटकी की और महिला पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ दी। इससे पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। घटना तब हुई, जब पुलिस एफआईआर लिख भी नहीं पाई थी, तभी रिपोर्ट लिखवाने आए लोगों ने उन पर हमला कर दिया। बिजली चेकिंग के दौरान की हुज्जत…

 

वटवा इलाके में स्थित पुलिस चौकी में कार्यरत पीएसआई वीएम साटिया ने रिपोर्ट लिखवाई है कि न्यू राणीप में रहने वाली और टोरेंट पॉवर में जूनियर एक्जीक्यूटिव अरुण भाई पटेल ने बिजली चेकिंग के दौरान सलीम पठान और हमीदा बानू पठान ने उनसे हुज्जत की। इसकी जानकारी उन्होंने मुझे दी थी। मैंने बयान देने के लिए सलीम, हमीदा, हबीबुल्ला बॉबी, शबाना बानू बॉबी को बुलाया। महिलाएं होने के कारण मैंने उन्हें समझाने के लिए कोमल बेन को बुलाया।

 

दोनों महिलाओं ने किया कोमल पर हमला

कोमल बेन जब हमीदा और शबाना को समझाने के लिए ले जा रही थीं, तभी दोनों महिलाओं ने कोमल बेन पर हमला कर दिया। उनसे मारपीट की और वर्दी फाड़ दी। साटिया जब उन्हें बचाने पहुंचे, तब सलीम और हबीबुल्ला ने उनसे मारपीट की। दोनों ने साटिया को खूब मारा। इस पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

 
--Advertisement--

टॉप न्यूज़और देखें

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

--Advertisement--

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें