Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

अनुष्का-रणबीर का 'संजू' वाला एक सीन लीक, वीडियो में रणबीर बोले- मेरी स्टोरी एकबार सुन लीजिए, महीनेभर में सरेंडर करना है फिर लौटू या नहीं

Dainikbhaskar.com | Jun 30, 2018, 01:53 PM IST

रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' 2018 की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है।

-- पूरी ख़बर पढ़ें --

मुंबई. राजू हिरानी और रणबीर की मेहनत पर चोर पानी फेरने में लगे हैं। जिस फिल्म की तारीफ क्रिटिक्स से लेकर आम दर्शक तक कर रहे हैं वही फिल्म इंटरनेट पर लीक हो गई है। हद तो ये है कि लीक वर्जन की पायरेटेड सीडियां बाजार में बिक रही हैं...यहां तक कि फिल्म के सीन भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ताज्जुब की बात ये है कि 'संजू' का जो वर्जन लीक हुआ है वो सिनेमाघर में रिकॉर्ड नहीं किया गया है, बल्कि एचडी वर्जन है।

शनिवार दोपहर तक यानी फिल्म के रिलीज होने के महज एक दिन में इसे 1 लाख 37 हजार लोगों ने देख लिया था। 34.7 करोड़ की ओपनिंग कलेक्शन के साथ फिल्म ने पहले दिन कमाई के इस साल के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं...लेकिन अब फिल्म लीक होने के कारण कलेक्शन में कमी होने की भी आशंका जताई जा रही है। फिल्म लीक होने के साथ ही फिल्म के कई टुकड़े सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं। एक सीन वायरल हो रहा है जिसमें रणबीर और अनुष्का की बातचीत है।इसमें रणबीर, अनुष्का से उनकी कहानी सुनने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं।

फिल्म की पायरेटेड सीडी बेचने के आरोप में पुलिस ने ग्रेटर नोएडा में सुजीत नाम के एक शख्स को गिरफ्तार भी किया है। इस बीच रणबीर के फैन्स पायरेसी का विरोध कर रहे हैं। वे सोशल मीडिया पर ऑडियंस से अपील कर रहे हैं कि प्लीज ये फिल्म थिएटर्स में जाकर देखें और पायरेसी को बढ़ावा न दें।

Recommended