Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए मुख्यमंत्री योगी ने भेजी राहत सामग्री, कहा- भाजपा के सभी कार्यकर्ता करें मदद

DainikBhaskar.com | Aug 22, 2018, 11:06 AM IST

सीएम योगी ने केरल के लिए 15 करोड़ के राहत पैकेज का किया ऐलान किया है

-- पूरी ख़बर पढ़ें --

लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार सुबह अपने सरकारी आवास 5, कालिदास मार्ग से केरल राज्य के बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत सामग्री से भरे ट्रकों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद करने की अपील की। सीएम योगी ने केरल के लिए 15 करोड़ के राहत पैकेज का किया ऐलान किया है। वहीं, राज्यपाल राम नाईक ने कहा, केरल की घटना को जब हमने टीवी के माध्यम से देखा तो दिल दहल जाता है। आज मैंने देखा की मुस्लिम समाज को आज यहां से मदद भेज रहे हैं।


भाजपा कार्यकर्ता करें मदद: मुख्यमंत्री ने कहा, भाजपा ने अध्यक्ष ने सभी कार्यकर्ताओं को केरल में आई आपदा को लेकर मदद करने को कहा है। सरकार राहत राशि पहले ही भेज चुकी है। आज खाद्य सामग्री भेजी जा रही है। वायु सेना के विशेष विमान से त्रिवेंद्रपुरम से राहत सामग्री वहां भेजी जाएगी और भी जिलों से राहत सामग्री भेजी जाएगी।

300 से ज्यादा लोगों की मौत: दक्षिण राज्य केरल में आई बाढ़ के कारण 300 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी हैं। केरल की मदद के लिए देश के हर राज्य मदद के लिए आगे आए हैं। लोग भी बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।