Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

रणबीर कपूर की 'संजू' में हुईं ये 7 Funny मिस्टेक्स

DainikBhaskar.com | Jun 30, 2018, 06:30 AM IST

संजू का गाना 'कर हर मैदान फतेह' और 'तू भी बढ़िया मैं भी बढ़िया' पहले ही हिट हो चुके हैं।

-- पूरी ख़बर पढ़ें --

मुंबई।संजय दत्त की लाइफ पर बेस्ड मूवी 'संजू' की दर्शक से लेकर क्रिटिक्स तक तारीफ कर रहे हैं। लेकिनतमाम खूबियों के बावजूद राजू हिरानी की इस फिल्म में ऐसी कई छोटी-छोटी मिस्टेक्स हैं, जिन पर किसी ने ध्यान ही नहीं दिया। हम बता रहे हैं 'संजू' में हुईं कुछ ऐसी ही MISTAKES के बारे में।

Mistake No.1

फिल्म के इस सीन में जब संजू को हॉस्पिटल में दिखाया जाता है, तो चोट उनके सिर पर लेफ्ट साइड में लगी रहती है। लेकिन जब अगले ही सीन में उन्हें बस में दिखाया जाता है तो चोट संजू के सिर पर राइट साइड में लगी दिखती है।

Mistake No.2
  इस सीन में महेश मांजरेकर संजू को फोन करते हैं और पूछते हैं- बाबा किधर रह गया तू यार। इस दौरान उनके पीछे एक शख्स दिखता है। अगले ही शॉट में कैमरा फिर महेश मांजरेकर पर फोकस होता है तो उनके पीछे कोई दूसरा शख्स खड़ा दिखता है। इतनी जल्दी आदमी कैसे बदल गया? 
Mistake No.3
  इस सीन में जब सोनम कपूर दरवाजा खोलकर अंदर आती हैं, तो संजू के मुंह में सिगरेट होती है और उनके मुंह से धुआं निकल रहा होता है। हालांकि संजू जब कमोड का कवर उठाकर दोबारा सोनम के पास आते हैं तो वो सिगरेट उनके मुंह से गायब हो जाती है। 
Mistake No.4
  इस सीन में संजू जब प्लेन से नीचे आ रहे होते हैं तो उनके पीछे कोई परछाई नजर नहीं आती। लेकिन जब संजू नीचे आ जाते हैं और कैमरा दोबारा से प्लेन की तरफ दिखाता है तो प्लेन से नीचे उतरने वाले पैसेंजर्स की परछाई साफ दिखती है। लगता है कि एक ही जगह लिए गए दो श़ॉट में लाइटिंग अलग हो गई थी।
Mistake No.5
  फिल्म के इस सीन में एक शख्स संजू को डराने के लिए गोलियां चलाता है। इस दौरान उसके घुटने पर एक कपड़ा होता है। हालांकि जब कैमरे का एंगल चेंज होता है, तो इसी कपड़े की पोजिशन अपने आप बदल जाती है। पहले वो घुटने के ऊपर था, फिर घुटने के नीचे चला जाता है।