Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

सलमान खान ने पूछा ऐसा सवाल कि उनके और रानी मुखर्जी के सामने इमोशनल हो गए शाहरुख, काफी देर तक छिपाए रहे आंखें

DainikBhaskar.com | Sep 11, 2018, 01:03 PM IST

शाहरुख की हालत देख सलमान और रानी भी हुए भावुक

-- पूरी ख़बर पढ़ें --

मुंबई. शाहरुख खान हाल ही में 'दस का दम 2' के फाइनल एपिसोड की शूटिंग के लिए पहुंचे थे। उनके साथ रानी मुखर्जी भी थीं। शूटिंग के दौरान सलमान खान ने शाहरुख और रानी से ऐसा सवाल पूछा कि वे इमोशनल हो गए। खासकर शाहरुख इस कदर भावुक हो गए कि काफी देर तक अपनी आंखों को हाथों से छिपाए रहे। शाहरुख की हालत देख सलमान और रानी के चेहरे पर भी भावुकता दिखाई दे रही थी। सलमान ने पूछा था यह सवाल...

- सलमान खान ने शाहरुख और रानी के सामने जो सवाल रखा था, वह था "कितने प्रतिशत भारतीयों ने कभी अपने माता-पिता से कहा है कि वे उनसे प्यार करते हैं।" सलमान के इस सवाल को सुन शाहरुख को अपने पेरेंट्स की याद आ गई और वे भावुक हो गए। बता दें कि शाहरुख के पेरेंट्स का निधन सालों पहले तब हो गया था, जब उनका बेटा फिल्मों में नहीं आया था। दोस्त और कलीग होने के नाते यह बात सलमान और रानी भी जानते हैं। यही वजह है कि वे शाहरुख के दर्द को समझ रहे थे।

पेरेंट्स को जरूर बोलेन कि हम आपसे प्यार करते हैं: शाहरुख

- शाहरुख ने शो के दौरान सवाल का जवाब देने पहले ऑडियंस से अपील की कि सभी को अपने मां-बाप को महीने, 6 महीने, साल में एक बार जरूर कह देना चाहिए कि हम आपसे प्यार करते हैं। क्योंकि बाद में मौका नहीं मिलता। बकौल शाहरुख, "मेरे मां-बाप चल बसे। मुझे ऐसा लगता है कि उनसे एक-दो बार और कहा दिया होता कि मैं उनसे कितना प्यार करता हूं।" बता दें कि 'दस का दम 2' का फाइनल एपिसोड 9 सितंबर को टेलीकास्ट हो चुका है।