Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

बीमार बेटी के लिए शाहिद कपूर ने इसी महीने आने वाली फिल्म को भी दांव पर लगा दिया

वाइफ कर रहीं नए बच्चे की देखभाल इसलिए रात-रात भर जागकर रख रहे मीशा का ख्याल

DainikBhaskar.com | Sep 12, 2018, 02:35 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. शाहिद कपूर की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' का प्रमोशन इन दिनों जोरों पर किया जा रहा है। लेकिन शाहिद ने फिल्म प्रमोशन से खुद को दूर रखा है। इसकी वजह है उनकी 2 साल की बेटी मीशा। दरअसल, मीशा पिछले कुछ दिनों से बीमारी है। और बेटी की देखभाल के लिए उन्होंने फिल्म को भी दांव पर रख दिया है। आज की बात करें तो फिल्म की सफलता प्रमोशन पर डिपेंड करती है। लेकिन शाहिद ने फिल्म और करियर से ज्यादा फैमिली को तवज्जो दी। बता दें कि शाहिद की वाइफ मीरा राजपूत ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है। मीरा 8 दिन के बेटे की देखभाल में व्यस्त इसलिए वे बेटी पर ध्यान नहीं दे पा रही हैं। बेटी के रात-रातभर जाग रहे हैं शाहिद...


- शाहिद कपूर की बेटी मीशा पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही है। बेटी की देखभाल करने के लिए शाहिद पिछले 34 घंटों से सोए तक नहीं है। 

- शाहिद ने फैमिली के लिए प्रोफेशनल लाइफ से कुछ समय के लिए दूरी बना ली है। 

- बता दें कि शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' 21 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में शाहिद के साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म के डायरेक्टर नारायण सिंह है।

- फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की रिलीज के बाद शाहिद तेलुगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा हैं। 

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें