--Advertisement--

ड्राइवर-खलासी की हत्या कर 25 लाख के सरसो तेल समेत कोटा का ट्रक लूटा

क्राइम रिपोर्टर | गया/बाराचट्टी राजस्थान के कोटा से 25 लाख रुपए के सरसो तेल लदे ट्रक को गया में लूटा गया था।...

Bhaskar News Network | Sep 12, 2018, 03:27 AM IST
क्राइम रिपोर्टर | गया/बाराचट्टी

राजस्थान के कोटा से 25 लाख रुपए के सरसो तेल लदे ट्रक को गया में लूटा गया था। ड्राइवर व खलासी को लुटेरों ने गंभीर हालत में जीटी रोड पर फेंककर मामले को हादसे की शक्ल देने की कोशिश की थी। दोनों की मौत हो गई। पुलिस भी इसे हादसा मान रही थी, पर ट्रक में लगे जीपीएस से राज खुला। 3 सितंबर की रात ड्राइवर का शव मिला था। पास ही खलासी अधमरी हालत में मिला था। बाद में उसकी भी मौत हो गई थी। कोटा के महावीरनगर से ट्रक मालिक अशोक कुमार जैन गया पहुंचे। जीपीएस से ट्रक का अंतिम लोकेशन हजारीबाग (झारखंड) मिली। ड्राइवर धर्मेंद्र कुमार यादव व खलासी रामकृष्ण धाकड़ मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के हिंगोढ़ी के रहने वाले थे।

वारदात को हादसा मान रही थी पुलिस, ट्रक मालिक पहुंचे तो सामने आई सच्चाई

ड्राइवर व खलासी मध्य प्रदेश के शिवपुरी के थे, दोनों सगे भाई

3 सितंबर की रात इसी हालत में मिला था खलासी।

30 अगस्त को 2295 कार्टन सरसो तेल लेकर झारखंड निकला था ट्रक

ट्रक मालिक के मुताबिक 30 अगस्त को 2295 कार्टून सरसो तेल लोडकर ट्रक झारखंड के धनबाद के लिए निकला था। धनबाद में एक व्यापारी के यहां माल उतारना था। उन्होंने कहा चालक से लगातार बात हो रही थी। 3 सितम्बर को ड्राइवर का मोबाइल स्विच ऑफ बताने लगा। जब दिनभर बात नहीं हुई तो धनबाद के व्यापारी से बात की, लेकिन वहां से भी कुछ जानकारी नहीं मिली। इसके बाद ड्राइवर के परिजनों से बात कर पूरे मामला से अवगत कराया और उनके साथ लेकर पता लगाने के लिए निकल पड़ा।

जीपीएस सिस्टम के आधार पर ट्रक का मालिक गया जिले के आमस थाना पहुंचे। जीपीएस लोकेशन इसी थाना क्षेत्र का था। आमस पुलिस इसे हल्के में लेती रही। ट्रक ऑनर ने इस संबंध में एसएसपी से मिलकर गुहार लगाई तो तीन सितंबर को बाराचट्टी के 71 माइल एरिया से ट्रक चालक का शव और घायल खलासी के मिलने की बात सामने आई। दोनों सहोदर भाई थे।

एसएसपी का दावा- जल्द कर लेंगे मामले का खुलासा

एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया राजस्थान के कोटा से ट्रक को अगवा करने का मामला सामने आया है। ट्रक मालिक द्वारा जानकारी दिए जाने के बाद यह बात सामने आई है गया के इलाके से ट्रक को अगवा किया गया था। ड्राइवर की घटना की रात ही हत्या कर दी गई थी। गंभीर हालत में रहे खलासी की इलाज के दौरान मौत हुई। एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया ट्रक मालिक की जानकारियों के आधार पर पुलिस की कार्रवाई को आगे बढ़ाया गया है, शीघ्र ही कांड का पूरे तौर पर खुलासा कर लिया जाएगा।

--Advertisement--

टॉप न्यूज़और देखें

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

--Advertisement--

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें