Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

भीलवाड़ा: शहर मे अलग-अलग जगह पड़ी मिली तीन लाशें, दो की नहीं हो सकी पहचान

DainikBhaskar.com | Sep 08, 2018, 03:19 PM IST

पहला शव भीलवाड़ा के पास बैरा गांव में मिला। जो गांव के एक सरकारी कुएं में पड़ा था

-- पूरी ख़बर पढ़ें --

भीलवाड़ा. शनिवार को शहर के अलग-अलग इलाकों में तीन शव मिले। तीन जगहों पर मिले इन शव की खबर सुन लोगों मे सनसनी मच गई। पहला शव भीलवाड़ा के पास बैरा गांव में मिला। जो गांव के एक सरकारी कुएं में पड़ा था। वहीं दूसरा शव कोटड़ी के पास पुरोहित जी के खेड़ा गांव में मिला। इसके साथ तीसरा शव पूर रोड़ पर शनि मंदिर के पास मिला है।

कई दिन से लापता राकेश की बताई जा रही लाश

- बैरां गांव में जिस व्यक्ति की लाश मिली उसका नाम राकेश बताया जा रहा है। राकेश पिछले कुछ दिनों से लापता था। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके पिता ने रायला थाने में दर्ज करवाई थी। इस शव की हालत इतनी खराब है कि इसका सिर्फ कंकाल ही बचा है। साथ ही कुएं मे सिर्फ धड़ मिला है। पुलिस फिलहाल सिर की तलाश कर रही है। राकेश की एक पत्नी है जो आंगनवाड़ी में कार्यकर्ता है।

दो शवों की नहीं हो सकी पहचान

- कोटड़ी के पास पुरोहित जी का खेड़ा गांव में एक घर से कुछ दूर एक अज्ञात व्यक्ति की लाश देख गांव वालों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद कोटड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो पाई है। जिसे पुलिस ने मोर्चरी में रखवा दिया है। वहीं पुर रोड़ पर भी शनिवार को एक लावारिस लाश मिली। जिसकी सूचना पर प्रताप नगर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसकी पहचान के प्रयास जारी हैं।