Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जानलेवा रफ्तार/ बाइक-साइकिल को टक्कर मारते हुए घर में घुसी कार, तीन की मौत



गुनगा के काछी बरखेड़ा जोड़ पर हुआ हादसा

Danik Bhaskar | Sep 12, 2018, 03:59 AM IST

भोपाल.  गुनगा इलाके के काछी बरखेड़ा जोड़ पर तेज रफ्तार कार बाइक और साइकिल को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे एक घर में घुस गई। हादसे में बाइक सवार तीन नाबालिगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साइकिल सवार घायल हो गया। हादसे में मारे गए तीनों नाबालिग एक ही परिवार के हैं। हादसे के दौरान बच्चे बाइक से बैरसिया से भोपाल की तरफ आ रहे थे। हालांकि एयरबैग खुलने से कार चालक बच गया।


ग्राम लहारपुर, बैरसिया निवासी गुलाटी लाल जाटव आनंद नगर में रहकर मजदूरी करते हैं। गुनगा पुलिस के अनुसार उनका 16 वर्षीय बड़ा बेटा हीरालाल जाटव मंगलवार शाम करीब 4 बजे घर से बाइक से आनंद नगर के लिए निकला था। उसके साथ उसका 12 साल का छोटा भाई जितेंद्र और 13 साल का चचेरा भाई रवि जाटव पिता सुमेर जाटव था।

 

काछी बरखेड़ा जोड़ के पास भोपाल की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार (एमपी-04 सीएम 7860) ने पहले बाइक फिर साइकिल को टक्कर मार हुए सड़क से उतरकर एक घर में जा घुसी।   टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार तीनों उछलकर दूर गिर गए। हादसे में हीरालाल, जितेंद्र और रवि की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साइकिल सवार दुपड़िया निवासी राम सिंह को मामूली चोटें आई हैं। कार चालक को काफी चोटें आई हैं।

 

एयरबैग खुलने से बच गया कार का ड्राइवर : पुलिस को मौके से मिली कार ओल्ड मिनाल निवासी किसी नंद गोपाल के नाम पर रजिस्टर्ड है। एसआई गुनगा भरत सिंह के अनुसार हादसे में कार का ड्राइवर भी घायल हो गया था। लोगों ने उसे कार से निकाला था, लेकिन वह हमारे मौके पर पहुंचने के पहले ही वहां से जा चुका था। कार नंबर के आधार पर आरोपी ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

 

हेलमेट पहने होते तो बच सकती थी एक जान : हादसे के दौरान 16 वर्षीय हीरालाल बाइक चला रहा था। एसआई सिंह के अनुसार कार की टक्कर के बाद तीनों बाइक से दूर फिक गए। तीनों के सिर पर ही गंभीर चोटें आई हैं।  अगर एक ने भी हेलमेट पहने हुए होता तो उसकी जान बच सकती थी।

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें