Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

'संजू' में न तो बेटी त्रिशाला का है जिक्र और न ही पहली-दूसरी वाइफ का, माधुरी-टीना भी फिल्म से हैं गायब

DainikBhaskar.com | Jun 30, 2018, 12:00 AM IST

सोनम कपूर ने फिल्म में संजय दत्त की पारसी गर्लफ्रेंड बनीं हैं

-- पूरी ख़बर पढ़ें --

एंटरटेनमेंट डेस्क. संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में उनकी लाइफ से जुड़ी 5 महिलाओं का कहीं जिक्र तक नहीं। फिल्म में न तो उनकी बेटी त्रिशाला और न ही वाइफ ऋचा शर्मा और रिया पिल्लई के बारे में बताया गया है। इनके अलावा माधुरी दीक्षित और टीना मुनीम अंबानी के बारे में भी फिल्म में कुछ नहीं दिखाया है।पहली वाइफ थी ऋचा शर्मा...

- संजय दत्त की पहली वाइफ ऋचा शर्मा थी, जिसकी मौत ब्रेन ट्यूमर की वजह से हुई थी। ऋचा की मौत के बाद संजय दत्त एकदम टूट गए थे। लेकिन फिल्ममेकर्स ने उनकी जिंदगी के इस पहलू को फिल्म में नहीं दिखाया। फिल्म में संजय की बेटी त्रिशाला का भी जिक्र नहीं है। मां ऋचा की मौत के बाद त्रिशाला की परवरिश अमेरिका में नाना-नानी के पास हुई है। दूसरी वाइफ रिया पिल्लई का किरदार भी फिल्म से गायब है।

- संजय दत्त का नाम उनकी को-स्टार्स से भी जुड़ा। इनमें सबसे ज्यादा चर्चा माधुरी दीक्षित के साथ अफेयर की रही। लेकिन फिल्म में माधुरी का किरदार भी गायब है। फिल्म के रिलीज से पहले कहा जा रहा था कि टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इस फिल्म में माधुरी का किरदार निभाने वाली हैं लेकिन ऐसा हुआ नहीं है। फिल्म में करिश्मा तन्ना ने संजय के दोस्त बने विक्की कौशल की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले किया है। वहीं, संजय दत्त की डेब्यू फिल्म 'रॉकी' की हीरोइन टीना मुनीम के साथ भी उनके अफेयर के चर्चे रहे। फिल्म से टीना का किरदार भी गायब है। ऐसा माना जा रहा था कि सोनम कपूर फिल्म में टीना मुनीम का किरदार निभा रही हैं, लेकिन सोनम ने टीना का किरदार नहीं निभाया है। सोनम फिल्म में उनकी पारसी गर्लफ्रेंड के किरदार में है। दीया मिर्जा 'संजू' में संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त की भूमिका में हैं।