Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

Weather Update: आज सिक्किम और असम में हो सकती है भारी बारिश, देश में ज्यादातर मौसम शुष्क रहेगा

Weather Update: देश के ज्यादातर हिस्सों में फिलहाल, बारिश की संभावना नजर नहीं आती।

DainikBhaskar.com | Sep 12, 2018, 12:27 PM IST

नई दिल्ली. Weather Update: देश के ज्यादातर हिस्सों में फिलहाल, बारिश की संभावना नजर नहीं आती। 12 सितंबर बुधवार के लिए जारी मौसम के पूर्वानुमान की बात करें तो सिक्किम, असम और मेघालय में मध्यम या फिर तेज बारिश हो सकती है। अरुणाचल भी पूर्वोत्तर भारत का राज्य है और यहां भी मध्यम बारिश का अनुमान है। हालांकि, इस प्रदेश के कुछ इलाके में भारी बारिश भी हो सकती है। स्कायमेटवेदर वेबसाइट के मुताबिक, उत्तर भारत के बाकी हिस्सों में मौसम मुख्यतः शुष्क बना रहेगा।

बुधवार को कैसा रहेगा मौसम?
- skymetweather.com के मुताबिक, बुधवार को बारिश पूर्वी और पूर्वोत्तर भारत में सबसे ज्यादा हो सकती है। इसमें भी उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम, असम के कुछ हिस्सों और मेघालय में मध्यम से भारी बारिश जारी रहेगी। इसके अलावा, अरुणाचल प्रदेश में भी हल्की से मध्यम वर्षा के साथ कुछ जगहों पर भारी वर्षा होने की संभावना है। वहीं, मणिपुर, गंगीय पश्चिम बंगाल, झारखंड के कुछ हिस्सों, उत्तरी ओडिशा, उत्तरी छत्तीसगढ़, पूर्वी मध्य प्रदेश और पूर्वी उत्तर प्रदेश में बादल छाए रहेंगे। इसके अलावा कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश देखने को मिल सकती है। इसी तरह हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में भी कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। 

कैसा रहा मंगलवार को मौसम
- मंगलवार को उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम, असम और अरुणाचल प्रदेश में भारी से अति भारी वर्षा रिकॉर्ड की गई है। उत्तराखंड और उत्तरी आंतरिक कर्नाटक में भी हल्की से मध्यम वर्षा के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश दर्ज की गई। हिमाचल प्रदेश, उत्तर-पश्चिमी उत्तर प्रदेश, उत्तरी मध्य प्रदेश, पूर्वी राजस्थान, तेलंगाना के कुछ भागों, रायलसीमा, उत्तरी तमिलनाडु, दक्षिणी आंतरिक कर्नाटक, तटीय आंध्र प्रदेश और गंगीय पश्चिम बंगाल में भी हल्की से मध्यम वर्षा दर्ज की गई है।

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें