Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

भारत-इंग्लैंड का टेस्ट देखने पहुंचा विजय माल्या, स्वदेश वापसी पर कहा- इसका फैसला जज करेंगे

DainikBhaskar.com | Sep 08, 2018, 02:31 PM IST

पिछले साल जून में हुए चैम्पियंस ट्रॉफी के दौरान भी माल्या भारत का मैच देखने स्टेडियम पहुंचा था

-- पूरी ख़बर पढ़ें --

खेल डेस्क. भगोड़ा शराब करोबारी विजय माल्या शुक्रवार को भारत-इंग्लैंड के बीच जारी पांचवें टेस्ट को देखने ओवल पहुंचा। स्टेडियम से बाहर आते समय भारत वापसी के सवाल पर उसने कहा कि इसका फैसला जज करेंगे। इसको लेकर न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो भी जारी किया है। जिसमें वह मशहूर सर जैक हॉब्स गेट से प्रवेश कर रहा था, तब टीम इंडिया के कुछ समर्थकों ने 'चोर-चोर' चिल्लाना शुरू कर दिया।

माल्या इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम से मिलना भी चाहता था, लेकिन सरकार ने इसकी इजाजत नहीं दी। पिछले साल जून में हुए चैम्पियंस ट्रॉफी के दौरान भी माल्या भारत का मैच देखने स्टेडियम पहुंचा था, जहां उसे हूटिंग का सामना करना पड़ा था।

गिरफ्तारी के डर से लंदन में रहता है माल्या: आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) में माल्या रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का मालिक था। अब उसका बेट सिद्धार्थ माल्या टीम की जिम्मेदारी संभालता है। आईपीएल की वजह से ही कई भारतीय और विदेशी खिलाड़ी उसके दोस्त बने थे। माल्या पर कई बैकों से लोन लेकर फरार होने का आरोप है। गिरफ्तारी के डर से वह भारत छोड़कर लंदन में रहने लगा। माल्या पर भारत प्रत्यर्पण का केस चल रहा है।