Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

8 साल बाद फिर लाइमलाइट में आने वाली हैं तनुश्री दत्ता, 2008 में 33 साल बड़े एक्टर नाना पाटेकर पर लगाया था गलत तरीके से छूने का आरोप, लेकिन प्रोड्यूसर ने सुनाई थी कुछ और ही कहानी

नाना पाटेकर पर आरोप लगाने के बाद गायब हो गई थीं तनुश्री

DainikBhaskar.com | Sep 12, 2018, 07:45 PM IST

मुंबई.  बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता सलमान खान के शो 'बिग बॉस' में नजर आ सकती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'आशिक बनाया आपने' जैसी फिल्मों में बोल्ड सीन दे चुकीं 34 साल की तनुश्री दत्ता बहन इशिता के साथ शो में पार्टिसिपेट कर सकती हैं। बता दें कि आखिरी बार फिल्म 'अपार्टमेंट (2010) में पर्दे पर नजर आईं तनुश्री इससे दो साल पहले तब खूब चर्चा में रही थीं, जब उन्होंने अपने से 33 साल बड़े नाना पाटेकर पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। कहा यह भी जाता है कि इस एक घटना के बाद उनका करियर बर्बाद हो गया। मार्च 2008 की है घटना....

 

- घटना 26 मार्च 2008 की है। तनुश्री को फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के लिए एक आइटम नंबर शूट करना था। इसके लिए उन्हें मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो बुलाया गया। हालांकि, तनुश्री फिल्म का हिस्सा नहीं बन सकीं। उस वक्त तनु ने आरोप लगाया था कि फिल्म के एक्टर नाना पाटेकर ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था। आरोप यह भी लगाया गया था कि तनु ने नाना के साथ इंटीमेट स्टेप करने से मना कर दिया था, जिसके चलते उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया था। तनु का आरोप यह भी था कि मीडिया के लोगों ने क्रू मेंबर्स के साथ उनकी कार में तोड़फोड़ की थी और उनके साथ बदसलूकी की थी। तनु ने इसे लेकर सिने एंड टेलीविज़न आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) में शिकायत की थी और प्रॉपर्टी और रेपुटेशन के डैमेज के लिए कंपनसेशन की मांग की थी। उस वक्त CINTAA के सदस्य रहे रजा मुराद ने उन्हें न्याय का दिलासा भी दिलाया था।

 

नाना ने कहा था-मेरी बेटी की उम्र की हैं तनु

 

- घटना के तीन दिन बाद नाना पाटेकर ने अपना पक्ष रखा था। उन्होंने कहा था, "तनुश्री मेरी बेटी की उम्र की हैं। मुझे समझ नहीं आता कि वे मेरे बारे में ऐसी बातें क्यों बोल रही हैं। मैं 35 साल से फिल्म इंडस्ट्री में हूं। लेकिन आज तक किसी ने मेरे बारे में ऐसी बातें नहीं की।" नाना ने यह बयान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया था। हालांकि, उन्होंने यह भी साफ किया था कि वे प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करना चाहते थे, लेकिन डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ने चीजें क्लियर करने के लिए कहा था।

 

तो क्या तनुश्री ने दिखाए थे नखरे...

 

- अब इसी घटना के दूसरे पहलू पर नजर डालते हैं। तनुश्री को फिल्मिस्तान स्टूडियो में बुलाया गया था। स्टूडियो में सॉन्ग की रिहर्सल होनी थी,जबकि तनु शूटिंग के इरादे से वहां पहुंची थीं।  जब उन्हें रिहर्सल की बात पता चली तो वे आपा खो बैठीं और नखरे दिखाने लगीं। फिल्म के प्रोड्यूसर समी सिद्दिकी ने इस बारे में कहा था, "तनु का लहजा बर्दाश्त करने लायक नहीं था। गाने के लिए उन्हें साइन करने से पहले ही सब कुछ बता दिया गया था। लेकिन जब शूटिंग शुरू हुई तो उन्होंने नाना पाटेकर के साथ वाली कुछ स्टेप्स पर आपत्ति जताई। सीन्स के दौरान नाना को उन्हें टच करना था, लेकिन वे इसमें कम्फ़र्टेबल नहीं थीं।" इस दौरान तनु ने खुद को पांच घंटे तक अपनी मेकअप वैन में बंद रखा था और जब निकलीं तो प्रोड्यूसर को धिक्कारते हुए अपनी कार में जा बैठी थीं।

 

राखी सावंत ने किया था तनु को रिप्लेस

 

- फिल्म के आइटम सॉन्ग 'नथिनी उतारो...'में बाद में राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता ने रिप्लेस किया था। हालांकि, इसके लिए राखी को तनुश्री से एनओसी लेना पड़ा था।

 

फिलहाल क्या कर रही हैं तनुश्री

 

- फिल्मों से दूर होने के बाद 2012 में तनुश्रे की बाल्ड लुक की फोटो सामने आई थी, जिसने सबको चौंका दिया था। 8 साल से फिल्मों से दूर तनुश्री फिलहाल यूएस में हैं। तनुश्री की छोटी बहन इशिता दत्ता ने दिसंबर, 2017 में वत्सल सेठ से शादी की। हालांकि तनुश्री अपनी बहन की शादी में भी नहीं पहुंची थीं। बता दें कि तनु ने 'आशिक बनाया आपने' के अलावा, 'ढोल', 'गुड ब्वॉय बैड ब्वॉय', 'रिस्क', 'सास बहू और सेंसेक्स' और 'रोक' जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें