Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

WhatsApp/ ऑनलाइन रहती दुल्हन, निकाह से एक घंटा पहले दूल्हे ने किया शादी से इंकार



  • दूल्हे ने लड़की के पिता से बाेला कि आपकी बेटी व्हाट्सएप ज्यादा यूज़ करती है
  • दूल्हे ने कहा लड़कों से चैट करती है इसलिए बारात लेकर नहीं आ सकते
Danik Bhaskar | Sep 15, 2018, 12:44 AM IST

अमरोहा. अमरोहा में नोगावा के मोहल्ला शाह फरीद में लड़की का व्हाट्सएप यूज़ करना उसकी शादी टूटने का कारण बन गया। बात आपको चौंकाने वाली लगे लेकिन यह सच है। बारात आने से एक घंटा पहले शादी टूट गई। लड़के और उसके परिवारवालों को लड़की का व्हाट्सएप यूज करना पसंद नहीं आया। 

दरअसल नोगावा में एक लड़की तुबा का निकाह शाने आलम के साथ होना था। बारात का इंतज़ार हो रहा था। शादी की पूरी तैयारी थी और मेहमाननवाजी का पूरा इंतजाम किया गया था। इस बीच अचानक खबर आई की अब शाने आलम की बारात नहीं आएगी। तुबा के वालिद उरोज मेहंदी भागे-भागे दूल्हा शाने आलम के घर पहुंचे। यहां दूल्हा और उसके अब्बा कमर हैदर ने उन्हें जो वजह बताई वह सुनकर उनके होश उड़ गए। शाने आलम और कमर हैदर ने बोला कि आपकी बेटी व्हाट्सएप यूज़ करती है। वह लड़कों से चैट करती है इसलिए हम बारात लेकर नहीं आ सकते। 

उरोज कहते हैं कि जब उन्होंने रिश्ता नहीं तोड़ने की मिन्नत की तो दूल्हे के पिता ने 65 लाख रुपए की मांग रख दी। उन्होंने कहा कि वह अपने बेटे को अमेरिका भेजना चाहते हैं. इसके बाद वह थाने जा पहुंचे और थानेदार को तहरीर दी।   मामले में एसपी, अमरोहा विपिन ने कहा कि व्हाट्सएप की वजह से शादी टूटने से जुड़ी एक तहरीर आई है, इसमें दहेज़ और व्हाट्सऐप दोनों का जिक्र है। रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

टॉप न्यूज़और देखें

Advertisement

बॉलीवुड और देखें

स्पोर्ट्स और देखें

Advertisement

Dainik Bhaskar Brings you the latest Hindi News

जीवन मंत्रऔर देखें

राज्यऔर देखें

वीडियोऔर देखें

बिज़नेसऔर देखें